November 28, 2021 6:02 am
featured यूपी

मऊ प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलनः सतीश मिश्रा ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मंदिर के नाम पर हुई लूट

मऊ प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलनः सतीश मिश्रा ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मंदिर के नाम पर हुई लूट

मऊः अपने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के जरिए बहुजन समाज पार्टी पूरे प्रदेश में घूम-घूमकर ब्राह्मण वोटबैंक को मजबूत करने में जुटी हुई है। इस बार यूपी विधानसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों का ब्राह्मण प्रेम जाग गया है। मऊ जिले में हुए बसपा के इस सम्मेलन की अगुवाई राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने की।

मुधवन के खीर कोठा में हुए इस प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे सतीश चंद्र मिश्रा ने भाजपा और सपा दोनों पर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा पर जनता को ठगने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने सिर्फ राम के नाम पर नोट और वोट के लिए राजनीति की है, काम कुछ भी नहीं किया है।

राम मंदिर निर्माण के नाम पर हुई लूट

मंच से जनता को संबोधित करते हुए सतीश मिश्रा ने कहा कि प्रदेश सरकार आए दिन अयोध्या के लिए 200 करोड़ का बजट पास करती रहती है, लेकिन धरातल पर कोई काम होता दिखाई नहीं दे रहा है। जिन घाट का निर्माण वहां हुआ है, वो बसपा के कार्यकाल में हुआ है। अगर फिर से बसपा की सरकार बनी तो राम मंदिर के निर्माण के नाम पर भाजपा ने जो घोटाला किया है उसकी जांच की जायेगी।

बता दें कि चुनाव से पहले बसपा 2007 वाली नीति अपनाते हुए दलित और ब्राह्मण वोट बैंक को एकसाथ लाने की कोशिश में जुट गई है। इसके अलावा सतीश चंद्र मिश्रा प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कर रहे हैं। बसपा के इस सम्मेलन की शुरुआत राम नगरी अयोध्या से हुई थी। बता दें कि शुक्रवार को अपने सम्मेलन के लिए मऊ पहुंचे सतीश मिश्रा ने भाजपा पर तीखा हमला किया।

ब्राह्मणों की हत्या करवा रही है भाजपा- सतीश मिश्रा

उन्होंने कहा कि भाजपा ने हिंदुत्व के नाम पर वोट लिया, लेकिन ब्राह्मणों पर चुन-चुन कर अत्याचार किया। भाजपा शासन काल में चुन-चुन कर बड़े ब्राह्मणों की हत्या करवाई गई। कानपुर का बिकरु कांड किसी से छिपा नहीं है।

काशी विश्वानाथ की आस्था को भाजपा ने खत्म किया- सतीश

सतीश मिश्रा ने राम मंदिर निर्माण को लेकर भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अयोध्या में मंदिर निर्माण के नाम पर सिर्फ पैसे खर्च किया है, विकास कहीं भी नजर नहीं आ रहा है। बनारस में भी विश्वनाथ मंदिर से जुड़ी आस्था को भी भाजपा ने खत्म कर दिया। उन्होंने कहा कि गंगा नदीं में मलबा डालकर अर्धचंद्राकार गंगा की रुपरेखा को बदला जा रहा है। जिससे पूरी तरीके से आस्था को चोट पहुंच रही है।

Related posts

कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी गिरफ्तार, केसीआर पर लगाए गंभीर आरोप

mahesh yadav

अमेरिका में भारतीयों की हत्याओं से बेपरवाह पीएम कर रहे रोड शो: मायावती

Rahul srivastava

सबरीमाला मंदिर: भाजपा-आरएसएस और माकपा कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प जारी, 5700 लोग गिरफ्तार

Ankit Tripathi