September 19, 2021 12:41 am
featured यूपी

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन पर पार्टी के नेता ने उठाए सवाल, कहा- मुस्लिमों को अनदेखा कर रही है पार्टी

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन पर पार्टी के नेता ने उठाए सवाल, कहा- मुस्लिमों को अनदेखा कर रही है पार्टी

अलीगढः विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी ने दलितों और ब्राह्मणों को एक साथ लाकर सत्ता को हाथी का रुख मोड़ दिया है। प्रदेश सरकार पर ब्राह्मणों पर अत्याचार का आरोप लगाकर प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के जरिए वोट बटोरने का काम शुरु हो चुका है। इसकी अगुवाई बसपा महासचिव व ब्राह्मण चेहरा सतीश चंद्र मिश्रा कर रहे हैं।

मंगलवार को अलीगढ़ में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने मैरिस रोड स्थित हबीब गार्डन में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित किया। इस सम्मेलन के होर्डिंग में अलीगढ़ के बसपा नेता व मेयर मोहम्मद फुरकान की तस्वीर नहीं थी। जिसके बाद पार्षद मुशर्रफ ने बसपा पर सवाल उठाते हुए मुसलमानों को दरकिनार करने की बात कही है।

मीडिया से बात करते हुए राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा हम भाईचारे की बात कर रहे हैं। सर्व समाज को जोड़ने की बात कर रहे हैं, जिस समाज का उत्पीड़न किया जा रहा है उसका खुलासा कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उनका उत्पीड़न नहीं होना चाहिए। ये सबको जोड़ने की बात है तोड़ने की बात नहीं है। तोड़ने का काम भारतीय जनता पार्टी करती है। उन्होंने कहा कि दूसरे सभी सियासी दल घबरा गए हैं, परेशान हो गए हैं। हम लोग सर्व समाज की राजनीति करते हैं, भाईचारा बनाने की राजनीति करते हैं।

मुस्लिम समाज को दरकिनार करने की चेष्टा

उधर प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के होर्डिंग में किसी भी मुस्लिम बीएसपी नेता की तस्वीर ना होने पर पार्षद मुशर्रफ ने सवाल उठाए और पार्टी द्वारा मुसलमानों को दरकिनार करने की बात कही है। मुशर्रफ ने कहा कि प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के संदर्भ में विचार गोष्ठी की जा रही है लेकिन बड़े अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि मुस्लिम समाज को पार्टी दरकिनार कर रही है। हमारी पार्टी के लोकप्रिय महापौर मोहम्मद फुरकान का फोटो होर्डिंग में नहीं दिया गया। मुस्लिम समाज के किसी भी शख्स का फोटो नहीं दिया गया तो मुस्लिम समाज को दरकिनार करने की चेष्टा की जा रही है, इससे मेरे मन में बहुत पीड़ित है।

Related posts

देश में कोरोना के पिछले 24 घंटे के मामले सुनकर रह जाएंगे हैरान, जाने देश में कुल मामलों की संख्या

Rani Naqvi

कांग्रेस में फिर ‘घर वापसी’ करेंगे गुरुदास कामत

bharatkhabar

स्मृति ईरानी पहुंची मेरठ, किसानों को बताए कृषि कानूनों के फायदे

Shagun Kochhar