बसपा ने समाज तोडने का काम किया
बसपा ने समाज तोडने का काम किया

लखनऊ । प्रदेश के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन सोमवार को अयोध्या पहुंचकर रामलला और हनुमंत लला का दर्शन किया । अयोध्या में बसपा द्वारा ब्राह्मण सम्मेलन के आयोजन पर कहा कि बहुजन समाज पार्टी ने हमेशा समाज को तोड़ने का काम किया है। भाजपा सभी का सम्मान करती है। सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास भाजपा का ध्येय है ।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आवास शहरी, पीएम सुनिधि योजना, पटरी दुकानदारों के लिए,स्मार्ट सिटी योजना पूरे देश में उत्तर प्रदेश प्रथम स्थान पर है। स्वच्छता रैंकिंग में प्रदेश के कई महानगर व नगर अग्रणी भूमिका में है। सभी योजनाओं में प्रदेश में तीव्र गति से कार्य हो रहा है ।
मंत्री ने कहा कि अयोध्या विश्व की आध्यात्मिक राजधानी बने, अयोध्या विश्वस्तरीय पर्यटन स्थल बने इसके लिए केंद्र व प्रदेश सरकार काम कर रही है ।नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने आज 24 करोड़ रुपए की परियोजना का लोकार्पण किया व 38 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास किया।
इस मौके पर rudauli के विधायक रामचंद्र यादव, अयोध्या के महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, भाजपा के जिला अध्यक्ष संजीव सिंह और महानगर अध्यक्ष abhishek mishra प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

प्राइवेट सेक्टर में भी आरक्षण का मुद्दा उठाएगी सपा

Previous article

लखनऊ: यूपी में इस दिन तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured