लखनऊः सपा-भाजपा पर बरसीं मायावती, कहा- 'सइयां भये कोतवाल तो डर काहे का'

लखनऊः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती कई गंभीर आरोप लगाए। मायावती ने भाजपा सरकार की तुलना समाजवादी पार्टी की सरकार से करते हुए कहा कि भाजपा के राज में जिस प्रकार से अपराध बढ़े हैं उससे साबित हो गया है कि यहां पूरी तरह से जंगलराज है।

उन्होंने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख चुनाव में सपा की ही भांति भाजपा ने भी सत्ता का दुरुपयोग करते हुए धनबल और बाहुबल के दम पर अधिक सीटें जीतने का दावा किया। सरकार का ऐसा कार्य बेहद निंदनीय और लोकतंत्र को शर्मसार करने वाला है।

बसपा सुप्रीमों ने कहा कि किसी की भी सरकार रही हो, चाहे वो कांग्रेस की हो, सपा की हो या फिर वर्तमान सरकार भाजपा की हो। इनकी लोकतंत्र विरोधी सोच से साबित हो गया है कि कानून का राज स्थापित करने में इनको कोई दिलचस्पी नहीं है।

मायावती ने ‘सइयां भये कोतवाल तो डर काहे का’ मुहावरे का उदाहरण देते हुए कहा कि जिस तरह से सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग हुआ है वह लोकतांत्रिक व्यवस्था को आघात पहुंचाने वाला है। इतना सब होने के बाद भी सरकार जीत का दावा और जश्न मनाना जनता के जख्मों पर नमक छिड़कने जैसा है।

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर कसा तंज, कहा-सदियों का बनाया,पलों में मिटाया…

Previous article

25वें दिन भी शिक्षक अभ्यर्थियों का धरना जारी, बस एक ही है मांग

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured