बीएसएनएल जारी रखेगा लैंडलाइन पर संडे फ्री कॉलिंग की सुविधा

बीएसएनएल जारी रखेगा लैंडलाइन पर संडे फ्री कॉलिंग की सुविधा

नई दिल्ली। पूरे देश में बीएसएनएल लैंडलाइन पर संडे फ्री कॉलिंग की सुविधा आगे भी जारी रहेगी। दरअसल, बीएसएनएल ग्राहकों की विशेष मांग और अनुरोध को स्वीकार करते हुए बीएसएनएल के लैण्डलाइन पर संडे फ्री कॉलिंग को यथावत रखने का निर्णय लिया गया है। बीएसएनल के लैण्डलाइन से बीएसएनएल अथवा अन्य किसी भी निजी नेटवर्क के मोबाइल या लैण्डलाइन पर प्रत्येक रविवार अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जाती रही है। पूर्व में इस सुविधा को एक जनवरी 2018 से बन्द करने का निर्णय लिया गया था।

BSNL
BSNL

बता दें कि मण्डल अभियंता (विपणन) भारत संचार निगम लिमिटेड से प्राप्त जानकारी के अनुसार संडे फ्री कॉलिंग सुविधा के अतिरिक्त बीएसएनएल ब्रॉडबैण्ड काम्बो के ऐसे प्लान, जो कि 1199 रूपये या अधिक के हैं, उन पर भी अनलिमिटेड हाईस्पीड ब्रॉडबैण्ड तथा अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जा रही है।

इसके साथ-साथ ऐसे ब्रॉडबैण्ड काम्बो प्लान, जिनका मासिक किराया 600 रूपये से इससे अधिक है उन पर भी मात्र 49 रूपये के अतिरिक्त भुगतान पर पूरे मध्य प्रदेश एवं मात्र 98 रूपये के अतिरिक्त भुगतान पर पूरे भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध कराई गई है। उल्लेखनीय है कि यह योजना पूर्व में मध्य प्रदेश के चुने हुए शहरों में भी उपलब्ध थी। इन प्लानों की लोकप्रियता तथा प्राप्त हो रही मांग को देखते हुए अब इन्हें पूरे मध्य प्रदेश में लागू कर दिया गया है।