December 4, 2022 11:29 am
featured यूपी

रक्षाबंधन पर कर दी बहनोई की हत्या, शव को लेकर बैठा रहा आरोपी, पढ़िए पूरा मामला

रक्षाबंधन पर कर दी बहनोई की हत्या, शव को लेकर बैठा रहा आरोपी, पढ़िए पूरा मामला

कानपुरः रक्षाबंधन के मौके पर जहां पूरा शहर त्योहार मना रहा था, तो वहीं एक भाई ने अपनी बहन के पति को मौत के घाट उतारकर इलाके में सनसनी फैलाने का काम किया है। भाई के मुताबिक, उसका जीजा बहन को प्रताड़ित करता था, जिसके चलते गुस्साए भाई ने धारदार हथियार से बहनोई की हत्या कर दी। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टामॉर्टम के लिए भेज दिया और आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, बिधनू थाना क्षेत्र के गंगापुर इलाके में रहने वाले बीएसएनएल में काम करने वाले रिटायर्ड रामबाबू मिश्रा ने अपनी बेटी संध्या की शादी 14 साल पहले पास में ही रहने वाले लोडर चालक भानु बाजपेई से की थी। भानु नशे का आधी था, जब संध्या इसका विरोध करती तो वह उसकी पिटाई करता। जिसके चलते दोनों के बीच विवाद होने लगा। मामला बढ़ा तो कोर्ट बात पहुंची। जिसके चलते संध्या पिछले ढाई साल से अपने मायके में ही रह रही थी। जिसके बाद भानु ने समझौता किया और संध्या को साथ में रखने लगा। लेकिन भानु का विवाद अभी संध्या से शांत नहीं हुआ।

रक्षाबंधन के दिन कर दी हत्या

रविवार सुबह रक्षाबंधन के मौके पर भानु संध्या को लेकर उसके मायके के पास छोड़कर चला गया। मायके मे उसके छोटे भाई जो बीएम प्रथम वर्ष का छात्र है, अनुज मिश्रा ने बहन की शरीर पर जब पिटाई के निशान देखे तो गुस्से से बौखला गया। जिसके बाद उसने घर से बाहर जाकर शराब पी। शाम को संध्या को लेने पहुंचे भानु से जब अनुज की मुलाकात हुई, तो दोनों के बीच पहले संध्या की पिटाई को लेकर विवाद हुआ और फिर अनुज ने पास में रखे धारदार हथियार से भानु पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। लहूलुहान हालत में भानु फर्श पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या के बाद शव को लेकर बैठा रहा आरोपी

हत्या करने के बाद आरोपी अनुज भागने की जगह भानु का शव लेकर जमीन पर बैठ गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के बगल बैठे बेसुध अनुज को हिरासत में लेकर शव को कब्जे में लिया।

Related posts

Aaj Ka Rashifal: छठे नवरात्रि में सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानें आज का राशिफल

Rahul

बांदा सदर से विधायक ने बढ़ाया मदद का हाथ, 25 लाख रुपए किया जारी

Aditya Mishra

डेरा: शौचालय से पुलिस ने जब्त की हार्डडिस्क, मिला सीसीटीवी कैमरों का रिकॉर्ड

Pradeep sharma