UP: तीन फीट के अजीम को मिली दुल्‍हनिया! आप भी जानिए कौन है लड़की

शामली: उत्‍तर प्रदेश के शामली जिले के कैरान निवासी तीन फीट के अजीम मंसूरी की दुल्‍हनिया की तलाश लगभग पूरी हो गई है। उनके लिए रिश्‍ता आया है गाजियाबाद से।

बताया जा रहा है कि अजीम मंसूरी और लड़की के परिवारों के बीच में बात होने लगी है। ऐसे में उम्‍मीद जताई जा रही है कि अजीम की दुल्‍हन की तलाश पूरी हो जाएगी।

गौरतलब है कि थाने पहुंचकर अजीम मंसूरी ने कोतवाल साहब से शादी कराने की गुहार लगाई थी। इस पर यह मामला चर्चा में आ गया था। पुलिस ने भी अजीम की शादी कराने का आश्‍वासन दिया था।

गाजियाबाद से आया रिश्‍ता   

अजीम की खबर जब सोशल मीडिया पर फैली तो इसे देखकर गाजियाबाद के एक परिवार ने उनके घरवालों से संपर्क साधा। अजीम मंसूरी ने अपनी उम्र 26 वर्ष बताई है, जबकि जिस लड़की से शादी की बात चल रही है, उसकी उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है। हालांकि, कहा ये भी जा रहा है कि अभी रिश्‍ते के लिए दोनों परिवारों के बीच बात नहीं हुई है। अभी सिर्फ लड़की के परिवार ने प्रस्‍ताव भेजा है और इसी से कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार अजीम की शादी हो जाएगी।

 

shadi UP: तीन फीट के अजीम को मिली दुल्‍हनिया! आप भी जानिए कौन है लड़की

 

लड़की का नाम है रेहाना  

अजीम की तरह ही गाजियाबाद की एक लड़की की हाइट छोटी है, जिससे उसकी शादी को लेकर घरवाले परेशान हैं। लड़की का नाम रेहाना बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 25 साल बताई जा रही है। वह एक गरीब परिवार से है और सिलाई के काम सहित छोटे-मोट काम कर लेती है।

अजीम का परिवार अभी राजी नहीं

लड़की के परिवार वालों का कहना है कि उन्‍होंने वायरल वीडियो देखकर अजीम को पसंद कर लिया और अजीम के घर लड़की की फोटो भी भेज दी है। हालांकि, इस रिश्‍ते को लेकर अभी अजीम मंसूरी का परिवार राजी नहीं है। बताया जा रहा है कि लड़की की फोटो देखने और परिवार से मिलने के बाद अजीम की शादी के बारे में बात होगी।

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के छात्रों का प्रदर्शन, जानिए किस बात से हैं नाराज

Previous article

निर्णायक टी-20 मुकाबले में क्या इंग्लैण्ड को मात दे पायेगी विराट सेना

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured