September 26, 2022 9:53 am
featured यूपी

दूल्हा चबा रहा था गुटखा, थप्पड़ मारकर बोली दुल्हन, ‘पहले थूककर आओ, फिर होगी शादी’

दूल्हा चबा रहा था गुटखा, थप्पड़ मारकर बोली दुल्हन, ‘पहले थूककर आओ, फिर होगी शादी’

लखनऊः सोशल मीडिया पर आपने शादी की तमाम वायरल वीडियो देखी होगी, जिनमें से कुछ वीडियो ने आपको हैरान किया होगा तो कुछ ने हंसने पर मजबूर कर दिया होगा। आज हम आपको ऐसी ही एक वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएगें।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो में दुल्हन मंडप में ही अपने दूल्हे की पिटाई करती हुई नजर आ रही है। पिटाई का कारण भी बेहद हास्यपद है। असल में, मंडप में बैठी दुल्हन को पता चला कि उसका दूल्हा गुटखा खा रहा है। इतना सुनकर वह आग-बबूला हो गई और पास में बैठे दूल्हे को चांटा मारकर गुटखा थूकने को कहती है।

दरअसल, पूरी घटना शादी के मंडप में शादी शुरु होने से थोड़ी देर पहले की है। दूल्हा और दुल्हन करीबी रिश्तेदारों से घिरे एक दूसरे के बगल बैठे हुए थे। तभी दुल्हन शादी में मौजूद एक शख्स से बात करने लगती है। फिर दोनों में बहस होती है तो दुल्हन उसकी पिटाई करने लगती है। पीटने के बाद वह जब दूल्हे की ओर मुड़ी तो उस पर चिल्लाई और पीटना शुरू कर दिया।

वीडियो को अगर आप ध्यान से देखते है तो आप उसमें पायेंगे कि शादी में मौजूद की भी व्यक्ति शादी को रोकने की कोशिश नहीं करता है और लड़ाई बढ़ जाती है। दुल्हन को गुस्सा आया, क्योंकि उसे पता चला कि उसका पति गुटखा चबा रहा है। अचानक वह दुल्हे पर बिफर गई और पीटने लगी। फिर दुल्हे को वह गुटखा थूकने के लिए कहती है। जिसके बाद दूल्हे उठकर गुटखा थूकने चला जाता है।

Related posts

यूपी विस चुनावः बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने जारी किया विवादित पोस्टर

kumari ashu

यूपी में टिकट बंटवारे पर सियासी दंगल, अखिलेश ने बुलाई समर्थकों की बैठक

shipra saxena

रामगोपाल का ‘सपा रिटर्न’, 6 साल का निलंबन रद्द

Rahul srivastava