November 28, 2021 8:02 am
देश राज्य

केरल में अनोखी शादी, पतीले में बैठ कर मंडप पर पहुंचे दूल्हा-दूल्हन, वीडियो वायरल

केरल में अनोखी शादी

एक तरफ केरल में बाढ़ और भारी बारिश ने तबाही मचाई है। वहीं, दूसरी ओर एक जोड़े ने अनोखे तरीके से शादी की। दरअसल ये दूल्हा-दूल्हन खाना बनाने वाले बर्तन में बैठकर मैरिज हॉल पहुंचे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल ये घटना अल्लपुझा जिले का अपर कुट्टनाड रीजन की है। जहां दूल्हा राहुल और दूल्हन ऐश्वर्या की शादी की तारीख, वेन्यू और मेनू सब कुछ पहले से तय था। दोनों ने सोचा भी नहीं होगा कि इस तरह की भारी बारिश होगी कि उनका लगन तक खतरे में पड़ जाएगा।

ये शादी इसलिए भी कुछ हटकर हो जाती है, क्योंकि शादी स्थल में कमर तक पानी भर गया था. सड़कों पर गाड़ियां नहीं चल सकती थीं. बावजूद इसके जोड़े ने पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक ही शादी करने की ठानी और करके भी दिखाया। बाढ़ के पानी के बावजूद बड़े पतीले का सहारा लेकर दूल्हा और दुल्हन शादी स्थल तक पहुंचे, जिसके बाद दोनों सात जन्मों के बंधन में बंध गए।
इस शादी में दोनों परिवारों के कई सदस्य और मित्र भी मौजूद रहे।

राहुल और ऐश्वर्या को ले जाने के दौरान इस बात का ध्यान भी रखा गया कि उनके कपड़े खराब न हों और वो सुरक्षित मंडप तक पहुंच सकें। इस अनोखी शादी की तस्वीरें जैसे-जैसे लोगों तक पहुंच रही है, वो मुस्कुराते हुए इस नव दंपति को बधाइयां, आशीर्वाद और सुर्खियां बटोर रहे है।

Related posts

साल के आखिरी दिन छाया दिल्ली-एनसीआर में घना कोहरा

Rani Naqvi

केजरीवाल की याचिका पर जेटली को नोटिस

bharatkhabar

धारदार हथियारों से पति ने किया पत्नी पे जानलेवा हमला, पति की मौत पत्नी घायल

Rani Naqvi