WhatsApp Image 2021 01 11 at 5.28.59 PM गर्लफ्रेंड को एंड्राइड मोबाइल गिफ्ट करने के लिए प्रेमी ने दोस्त को उतारा मौत के घाट, यहां क्लिक कर पढ़ें सनसनीखेज दास्तान
फाइल फोटो

आगरा। सोमवार को आगरा पुलिस ने जितेंद्र हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने जब इस हत्याकांड का खुलासा किया तो सब हैरान रह गए। जितेंद्र की हत्या का कारण एक बार में किसी को हजम नहीं होगा। पुलिस ने इस मामले का सनसनीखेल खुलासा करते हुए बताया कि जितेंद्र की हत्या उसी के दोस्त ने महज एक मोबाइल के लिए की थी।

यह था पूरा मामला-

दरअसल आगरा के सैंया इलाके में 6 जनवरी को एक अज्ञात शव बरामद हुआ था। मौके पर पहुंची आगरा पुलिस ने जब इस अज्ञात शव की शिनाख्त की तो उसकी पहचान जितेंद्र के रूप में हुई। पुलिस ने जब इसकी गहराई से तफ्तीश की तो पता चला कि जितेंद्र की हत्या उसी के दोस्त मोनू ने की थी। मोनू की गर्लफ्रेंड उससे लगातार एक एंड्राइड मोबाइल की मांग कर रही थी। मोनू पूरी तरह से बेरोजगार था, लिहाजा गर्लफ्रेंड की इस मांग को वह पूरा नहीं कर पा रहा था। जिसके चलते महज एक मोबाइल के लिए मोनू ने अपने दोस्त जितेंद्र की हत्या कर दी।

मोनू ने अपनी गर्लफ्रेंड को मोबाइल देने के लिए एक प्लान बनाया। मोनू के दोस्त जितेंद्र के पास एंड्रॉयड मोबाइल था और मोनू जितेंद्र का मोबाइल लेना चाह रहा था। जितेंद्र का मारकर उसका मोबाइल अपनी गर्लफ्रेंड को देना चाहता था। मोनू ने अपने ही एक साथी को सहयोग के लिये अपने साथ मिला लिया और बहाने से जितेंद्र को अपने साथ ले गया। मोनू और उसके साथी ने जितेंद्र को पकड़ लिया और जितेंद्र की शर्ट से गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी।

इतना ही नहीं जितेंद्र की मौत हुई है या नहीं, इसके लिए मोनू और उसके साथी ने जितेंद्र के शव पर मिट्टी डाल दी। जब जितेंद्र के मरने की पुष्टि हो गयी। उसके बाद मोबाइल लूटकर मोनू और उसका साथी फरार हो गया। पुलिस ने मोनू और उसके साथी को गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया।

नंदप्रयाग-घाट मोटर मार्ग के लिए मांग कर रहे ग्रामीण, सीएम ने मामले को संज्ञान में लेकर दिए कार्रवाई के निर्देश

Previous article

पिता बने भारतीय टीम के कप्तान, अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.