Happy Birthday Neha: बॉयफ्रेंड के अमेजिंग सरप्राइज के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम, फैंस बोले- so cute

बॉलीवुड की जानीमानी सिंगर नेहा कक्कड़ 30 साल की हो चुकी हैं। नेहा का जन्म 6 जून, 1988 को ऋषिकेश में हुआ था। सिर्फ 11 साल की उम्र में ‘इंडियन आइडल सीजन 2’ का हिस्सा बन उन्होंने पॉपुलैरिटी हासिल की। धतिंग नाच (फटा पोस्टर निकला हीरो), सनी सनी (यारियां), लंदन ठुमकदा (क्वीन), काला चश्मा (बार बार देखो) समेत बॉलीवुड के कई आइटम सॉन्ग को आवाज देकर नेहा दर्शकों की फेवरेट बनीं। नेहा ने अपना 30वां जन्मदिन कथित बॉयफ्रेंड और अभिनेता हिमांश कोहली के साथ सेलिब्रेट किया। इसका वीडियो नेहा के फैन क्लब ने जारी किया है।

 

 

हिमांश ने नेहा के जन्मदिन को खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. आधी रात जैसे ही नेहा घर आईं, वैसे ही हिमांश ने उन्हें सरप्राइज देखकर चौंकाया. इससे खुश होकर नेहा उन्हें गले लगा लेती हैं और हिमांश बड़े प्यार से उनके माथे को चूमकर उन्हें जन्मदिन की बधाई देते दिखाई दे रहे हैं।

 

 

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली की दोस्ती के इन दिनों काफी चर्चे हैं, और इन्हें लेकर कई तरह की बातें उड़ रही हैं। हालांकि, दोनों इस रिश्ते को महज दोस्ती का नाम देते हैं। नेहा कक्कड़ के नए म्यूजिक वीडियो ‘ओ हमसफर (Oh Humsafar)’ में वह हिमांश के साथ नजर आई हैं, जिसे अब तक 80 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

 

हिमांश कोहली ने टेलीविजन सीरियल ‘हमसे है लाइफ’ से करियर की शुरुआत की थी और ‘यारियां’ उनकी पहली फिल्म थी। इसी फिल्म के सेट पर उनकी मुलाकात नेहा से हुई थी।