देश Breaking News featured मध्यप्रदेश राज्य

ट्रैवल एजेंट को धमकाकर ऐंठे एक लाख रुपये, पुलिस ने मुकदमा कर भेजा जेल

arrested jail threat crime ट्रैवल एजेंट को धमकाकर ऐंठे एक लाख रुपये, पुलिस ने मुकदमा कर भेजा जेल

भोपाल। हनुमानगंज पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी मुख्तार मलिक को एक ट्रैवल एजेंट को धमकी देकर 1 लाख रुपये ऐंठने के लिए बुक किया है, जिसमें नाकाम रहने पर उसे गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। इस सिलसिले में एक मामला रविवार को दर्ज किया गया था।

एसएचओ हनुमानगंज, एमएस ठाकुर के अनुसार, पीड़ित अजहर खान को मुख्तार मलिक ने 1 लाख रुपये देने की धमकी दी थी। पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि रविवार की शाम को जब वह नादरा बस स्टैंड पर खड़ी थी, तब एक व्यक्ति ने उससे संपर्क किया और कहा कि आरोपी मुख्तार मलिक बात करना चाहता है और अपना सेलफोन प्रदान करता है जिसके बाद फोन पर मौजूद व्यक्ति ने खुद को मुख्तार मलिक के रूप में पेश किया और उसे धमकी दी कि अगर वह नादरा बस स्टैंड से भोपाल-विदिशा रूट पर बसों का संचालन सुचारू रूप से करना चाहता है, तो उसे हर महीने 1 लाख रुपये का भुगतान करना होगा।

पीड़ित ने जबरन राशि देने से इनकार कर दिया। उसके बाद, दूसरी तरफ के व्यक्ति ने अजहर को धमकी दी कि उसे अगले दो दिनों के भीतर पैसे नहीं मिले तो नादरा बस स्टैंड पर गोली मार दी जाएगी। पीड़ित ने पाया कि फोन पर धमकी देने वाला व्यक्ति भोपाल का गैंगस्टर था और पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 15,000 रुपये का नकद इनाम घोषित किया है।

पीड़िता विदिशा जिले की रहने वाली है और वर्तमान में तेलाजामलपुरा इलाके में काजी कैंप में रहती है। वह राज्य की राजधानी में नादरा बस स्टैंड से भोपाल-विदिशा रूट पर बसों का संचालन करता है। पीड़िता ने हनुमानगंज पुलिस स्टेशन पहुंचकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और शिकायत के आधार पर मुख्तार मलिक और उसके गुर्गों के खिलाफ आईपीसी की धारा 386 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Related posts

REET पेपर लीक मामला: RBI बोर्ड अध्यक्ष बर्खास्त, नकल करने वाले अभियार्थियों के रद्द होंगे रिजल्ट

Saurabh

मुंबई में एयर इंडिया की 22वीं इमारत में लगी आग

Anuradha Singh

पाक ने भारतीय नागरिको को बनाया निशाना, गोलीबारी में एक महिला समेत दो लोगों की मौत

Breaking News