श्रीदेवी की मौंत के बाद पहली बार खुलकर बोले बोनी कपूर, कहा अधूरी रह गई चीजें

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी को इस दुनिया से गए हुए तीन महिने हो चुके हैं उनका परिवार आज भी शोक में हैं और घर के सभी सदसयों की कोशिश है कि किसी को श्रीदेवी की कमी महसूस ना हो इसलिए बोनी कपूर अपने बेटियों के लिए मा और पिता दोनों बनने की कोशिश कर रहें हैं और उनकी बोनों बेटियों को किसी चीज की कमी ना हो इस बात पर पूरा ध्यान दे रहे हैं।

 

 

बोनी कपूर ने खुलकर की बात

श्रीदेवी की मौंत के बाद पहली बार बोनी कपूर ने मीडिया से खुलकर इस बारें में बात की है बोनी कपूर ने मीडिया को बताया कि श्रीदेवी के अचानक जाने के बाद बहुत-सी ऐसी चीजें और बातें हैं जो अधूरी रह गईं। अब वह अपने बच्चों की खातिर फिर से खुद को समेटने की कोशिश कर रहे हैं।

हालांकि बोनी कहते हैं कि उन्हें अभी भी इस बात पर विश्वास करने में वक्त लगेगा कि उनकी श्री अब इस दुनिया में नहीं हैं। बोनी अपने गम को छिपाए अपनी बेटियों को खुश करने में लगे हैं। वह जाह्नवी और खुशी को अक्सर डिनर या फिर मूवी डेट पर ले जाते हैं।

इतना ही नहीं, जाह्नवी या खुशी को कहीं जाना भी होता है, तो वह खुद उन्हें ड्रॉप और पिक करने आते हैं। आपको बता दे कि 24 फरवरी को श्रीदेवी ने इस दुनिया से अलविदा कह दिया था। श्रीदेवी की मौंत दुबई के एक होटल में एक बाथटब में हुई थी। श्रीदेवी की मौंत से जुड़े कई राज आज भी राज है जिस पर लगातार सवाल उठते रहते हैं।