Breaking News featured मनोरंजन

श्रीदेवी का अवॉर्ड लेने बेटियों के साथ दिल्ली पहुंचे बोनी कपूर

sridevi family श्रीदेवी का अवॉर्ड लेने बेटियों के साथ दिल्ली पहुंचे बोनी कपूर

बुधवार को दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को पिछले साल उनकी फ़िल्म ‘मॉम’ के लिए मरणोपरांत बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड दिया जाएगा। जिसे को ग्रहण करने के लिए प्रोड्यूसर बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ दिल्ली पहुंच गए हैं।

 

sridevi family श्रीदेवी का अवॉर्ड लेने बेटियों के साथ दिल्ली पहुंचे बोनी कपूर
Source: Dainik Jagran

बता दें कि 3 मई गुरुवार को 65वें राष्ट्रीय फिलिम पुरस्कार समारोह का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें फिल्म समारोह निदेशालय द्वारा भारतीय सिनेमा में 2017 की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्मों और कलाकारों को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्रस्तुत किये जायेंगे। कुछ दीन पहले ही सभी विजेताओं के नामों की घोषणा की गई थी और आप जानते ही हैं कि श्रीदेवी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड दिया गया है।

 

sridevi family 2 श्रीदेवी का अवॉर्ड लेने बेटियों के साथ दिल्ली पहुंचे बोनी कपूर
Source: Dainik Jagran

 

यह तस्वीरें 2 मई देर रात को दिल्ली एयरपोर्ट से आई हैं। जिनमें बोनी कपूर अपनी दोंनों बेटियों के साथ दिख रहे हैं। बता दें कि श्रीदेवी की 300 वीं रिलीज़ फ़िल्म ‘मॉम’ में उनके शानदार अभिनय के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड के लिए चुना गया है।

 

‘मॉम’ की कहानी है एक ऐसी मां की जो अपनी बेटी के साथ हुए एक हादसे के बाद गुनहगारों से बदला लेती है। बहरहाल, इस मौके पर श्रीदेवी की बेटियां यक़ीनन अपनी मॉम को मिस कर रही होंगी।

 

sridevi family 1 श्रीदेवी का अवॉर्ड लेने बेटियों के साथ दिल्ली पहुंचे बोनी कपूर
Source: Dainik Jagran

 

 

गौरतलब है कि  श्रीदेवी के अलावा दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना को दादा साहब फाल्के अवार्ड, ‘न्यूटन’ को बेस्ट फ़िल्म और एस एस राजमौली की फ़िल्म ‘बाहुबली –द कन्क्लूजन’ को पॉपुलर कैटेगरी में बेस्ट फ़िल्म समेत सभी विजेताओं को इस मौके पर नेशनल अवॉर्ड प्रदान किया जायेगा।

Related posts

 महाराष्ट्र: फिर भड़की मराठा आंदोलन की आग,आज से जेल भरो आंदोलन की शुरूआत

rituraj

खत्म हो सकती है ब्रिटिश काल की परंपरा, जनवरी में आ सकता है बजट

bharatkhabar

‘बाहुबली’ के निर्माता के घर इनकम टैक्स की रेड, 60 करोड़ रुपए हुए बरामद

shipra saxena