January 23, 2022 7:05 am
Breaking News featured देश बिहार

आश्रय गृह से मिली हड्डियां, हत्या की आशंका में पुलिस छानबीन में जुटी

नाबालिग लड़की से तीन दरिंदों ने की दरिंदगी, घटना का बनाया विडीयो

एजेंसी, बिहार। मुजफ्फरपुर शेल्टरहोम केस ने शासन-प्रशासन के होश फाख्ता कर दिए थे। इस मामले में कयासों के साथ एक नया खुलासा हुआ है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में इस बात की आशंका जाहिर करते हुए डर जताया है कि मुजफ्फरपुर आश्रय गृह यौन उत्पीड़न मामले के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर और उसके सहयोगियों ने 11 लड़कियों की कथित रूप से हत्या कर दी थी। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि एक श्मशान घाट से हड्डियों की पोटली बरामद हुई है।

सुप्रीम कोर्ट में दायर अपने हलफनामे में, सीबीआई ने कहा कि जांच के दौरान दर्ज पीड़ितों के बयानों में 11 लड़कियों के नाम सामने आए हैं, जिनकी ब्रजेश ठाकुर और उनके सहयोगियों ने कथित रूप से हत्या की थी। एजेंसी ने कहा कि एक आरोपी की निशानदेही पर एक श्मशान घाट के एक खास स्थान की खुदाई की गई, जहां से हड्डियों की पोटली बरामद हुई है।

‘नीतीश कुमार के अतिकरीबी दुलरवा ब्रजेश ठाकुर ने सीएम के संरक्षण में 34 बच्चियों का सत्ताधारी नेताओं द्वारा सामूहिक बलात्कार उपरांत 11 बच्चियों को मारकर गाड़ दिया। हिंदू रीति से दाह संस्कार भी नहीं किया। बाकी बच्चियां अभी भी गायब हैं। नीतीश सरकार नंगी हो चुकी है।’ -तेजस्वी यादव, नेता राजद

टाटा सामाजिक विज्ञान संस्थान की रिपोर्ट के बाद उछला मामला
गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फरपुर में एक एनजीओ द्वारा संचालित आश्रय गृह में कई लड़कियों का कथित रूप से बलात्कार और यौन उत्पीड़न किया गया था और टाटा सामाजिक विज्ञान संस्थान की रिपोर्ट के बाद यह मुद्दा उछला था। इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी और एजेंसी ने ब्रजेश ठाकुर सहित 21 लोगों के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया था।

Related posts

बाहर से ट्रकों में भरकर लाई जा रही है शराब, पुलिस हो रही मालामाल- लालू यादव

Pradeep sharma

जाने क्या है गांधी परिवार की इन 3 ट्रस्टों का राज, जिसकी जांच करेगा गृह मंत्रालय

Rani Naqvi

मेलानिया के जैकेट पर हुआ बवाल

rituraj