January 18, 2022 4:34 am
featured मनोरंजन यूपी

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई

कनिका कपूर बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वह 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं. आज तक को मिली जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल भागीं. कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे. इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है.

कनिका कपूर. 2 बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई

बता दें कि हर कोई डरा हुआ है. नौकर-चाकर और पार्टी कैटरर के तमाम कर्मी भी दहशत में है. खबर ये भी है कि कनिका लखनऊ के ताज होटल में भी ठहरी थीं. जहां तक शालिमार गैलेंट के निवासियों की बात है तो इस अपार्टमेंट के अधिकतर निवासी अब ये बिल्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं. कनिका कपूर का पूरा परिवार इस बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरा परिवार को क्वारनटीन में रखा जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक हेल्थ डिपार्टमेंट ने कनिका के संपर्क में रहे सभी लोगों को कॉल किया है और उन्हे सेल्फ आईसोलेट करने के लिए भी कहा है. अभी किसी और व्यक्ति में कोरोना लक्षण नहीं मिले हैं, केवल सिंगर पॉजिटिव पाई गई हैं. बता दें कि कनिका ने बेबी डॉल, जुगनी, चिट्टियां कलाइयां और देसी लुक जैसे तमाम सुपरहिट गाने गाए हैं.

Related posts

चिन्मयानंद के बारे में एसआइटी का बड़ा खुलासा, छात्रा को मालिश के लिए बुलाया था

Rani Naqvi

रोबोट ने बदला सर्जरी का तरीका, सक्सेस रेट भी ज्यादा

Aditya Mishra

देश की अर्थव्यवस्था में किसानों का अहम योगदान : श्रीराम चौहान

Shailendra Singh