बाहुबली ने एक बार फिर इस वजह से ठुकराई करण जौहर की फिल्म

नई दिल्ली। बाहुबली फेम प्रभास अब किसी के लिए अनजाना चेहरा नहीं है लेकिन बॉलीवुड में अब तक उनकी एंट्री नहीं हुई है। आने वाले समय में वो जल्द ही किसी हिंदी फिल्म का हिस्सा नहीं बन पायेंगे। फिल्म ‘बाहुबली’ से दुनिया भर में अपनी पहचान बनाने वाले प्रभास तमाम शोहरत कमा चुके हैं। एक बार फिर प्रभास चर्चा में है लेकिन इस बार वो अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक अन्य वजह से सुर्खियों में छा गए हैं । प्रभास का नाम अब उन एक्टर्स में शामिल हो चुका है जिसके पीछे निर्माता और निर्देशक लाइन लगाकर खड़े रहते हैं।

 

 

करण जौहर ने किया अप्रोच

हाल ही में करण जौहर ने एक बार फिर अपनी फिल्म के लिए प्रभास को अप्रोच किया है । लेकिन प्रभास के पास करण जौहर के लिए टाइम नहीं है। ये दूसरी बार है जब प्रभास ने करण जौहर की फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है। जब इससे पहले करण उनके पास ऑफर लेकर गए थे तो प्रभास ने भारी-भरकम फीस मांग ली थी । जिसके लिए करण तैयार नहीं हुए । इस बार प्रभास के पास समय नहीं है ।

करण जौहर ने कहा कि मैं डरता था कि लोग मुझे अपनाएंगे या नहीं

बॉलीवुड में प्रभास का डेब्यू

लंबे समय से प्रभास के बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चा हो रही है । करण जौहर प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करना चाहते हैं । बता दें कि प्रभास ने इससे पहले करण से 20 करोड़ रुपए फीस मांगी थी । जिसे देने में करण असमर्थ थे।बता दे कि इन दिनों प्रभास अपनी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल आबू धाबी में चल रही है।

प्रभास की साहो में उनके साथ श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश,मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी नज़र आयेंगे। साहो में कुछ अंडर वाटर सीन्स भी होंगे जिसके लिए प्रभास ने स्कूबा डाइविंग की ट्रेनिंग ली है। पिछले दिनों ख़बर आई थी कि इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा का ग्रे शेड (पूरी तरह निगेटिव नहीं) होगा।

साहो फिल्म की कहानी

साहो फिल्म की कहानी चोर पुलिस वाली कहानी पर आधारित हैं। प्रभास इस फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं लेकिन उनके किरदार के बारे में दर्शकों को फिल्म के अंत तक भी जानकारी नहीं मिलेगी। श्रद्धा के लिए यह पहली फिल्म होगी, जिसमें वह एक्शन करती नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में वह भारी भरकम हथियार उठाएंगी ।

सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही है साहो

सुजीत रेड्डी के निर्देशन में बन रही साहो के एक्शन सीन्स के लिए करीब 90 करोड़ रूपये का खर्च आएगा। ये इंटरनेशनल स्तर के एक्शन स्टंट होंगे और इसके तहत कार, ट्रक, बाइक्स और हेलिकॉप्टर चेज़ सीन्स भी फिल्माये जाएंगे। इसके लिए हॉलीवुड के लोकप्रिय एक्शन निर्देशक केनी बैट्स को हायर किया गया है, ताकि इसे इंटरनेशनल लेवल के स्टंट सीन दिखाये जायें।

श्रद्धा की पहली तेलुगु फिल्म

केनी ने मिशन इम्पॉसिबल घोस्ट प्रोटोकॉल, द फास्ट एंड द फ्यूरियस और ट्रांसफार्मर्स में काम किया था। साहो, एक हाई पेस एक्शन फिल्म है, जिसमें जबरदस्त एक्शन स्टंट्स होंगे। दुबई में फिल्म का चेज़ सिक्वेंस शूट किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 200 करोड़ से अधिक है। इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी । यह श्रद्धा की पहली तेलुगु फिल्म है।बता दे कि प्रभास ने बाहुबली-1 और बाहुबली-2 में काम किया है जिसकी वजह से पूरी दुनिया में पहचाने जाने लगे हैं।