featured मनोरंजन

जानिए : निक जोनस ने साली परिणीति को जूता चुराई की रस्म में क्या तोहफा दिया

priyanka chopda जानिए : निक जोनस ने साली परिणीति को जूता चुराई की रस्म में क्या तोहफा दिया

नई दिल्ली। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे। जयपुर में हुई दोनों की आलीशान वेडिंग हॉलीवुड में भी चर्चित रही। शादी की रस्मों में विदेशी मेहमानों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। सबसे ज्यादा चर्चा में रही जूता चुराई की रस्म। निक जोनस ने जूते चुराने की रस्म में अपनी साली परिणीति चोपड़ा को क्या दिया, ये जानने के लिए सभी फैंस बेसब्र हैं।

priyanka chopda जानिए : निक जोनस ने साली परिणीति को जूता चुराई की रस्म में क्या तोहफा दिया

बता दें कि निक की तरफ से परिणीति को मिले गिफ्ट को लेकर कई तरह की अटकलें सामने आईं। लेकिन अब परिणीति ने खुद खुलासा किया कि उन्हें जीजू निक से क्या गिफ्ट में मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा धूपिया के चैट शो में परिणीति ने बताया कि निक पहले से इस रस्म के लिए तैयार थे। बकौल परिणीति, ”हमने दूल्हे से हजारों डॉलर एंठने का प्लान बनाया था। लेकिन निक की तैयारी देखकर हम हैरान थे। निक ने अपनी तरफ के लड़कों को इशारा किया कि वे एक ट्रे में हर ब्राइड्समेड के लिए चमचमाते डायमंड रिंग्स लेकर आए. निक सबसे बेस्ट हैं।

वहीं जूता छुपाई की रस्म का उत्तर भारतीय शादियों में खास महत्व रहता है। जहां सालियों को दूल्हे के जूते चुराने होते हैं और वे बदले में गिफ्ट या पैसे मांगती हैं। इससे पहले चर्चा थी कि निक ने परिणीति को जूता छुपाई में 5 लाख रुपए दिए थे। बाद में परिणीति ने ट्वीट कर इन खबरों को महज अफवाह बताया था। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- ”जो भी लोग जूता छुपाई में मिले पैसों पर अटकलें लगा रहे हैं। आपको कुछ नहीं पता है। बस यही कह सकती हूं कि आप लोग गलत हैं। हाहाहा. निक उससे ज्यादा क्रेजी थे। कोई शब्द नहीं है। निक ने हमें शॉक्ड कर दिया। निकयंका की शादी से पहले एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा था कि वो जीजू निक से जूता छुपाई के लिए 37 करोड़ रुपये मांगेंगी। एक्ट्रेस का ये बयान खूब चर्चा में रहा था।

Related posts

MP के रीवा जिले में विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरु, इन अधिकारियों को दी गई जिम्मेदारी

Ankit Tripathi

2020 का बजट पेश करते हुए बोली निर्मला सीतारमण, अप्रैल 2020 से जीएसटी रिटर्न का नया रूप 

Rani Naqvi

मंच पर कुमार के बोल, शिवपाल और खुद को बताया आडवाणी

Vijay Shrer