कपिल शर्मा के शो शूट फिर हो रहे हैं कैंसल-जाने वजह

नई दिल्ली। कपिल शर्मा के नए शो की शुरुआत की खबर से जहां कपिल के फैंस काफी खुश हैं और उनके नए शो का इंतेजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर ओर कपिल के नए शो से जुडे विवाद सामने आ रहे हैं बता दे अभी सुनील और कपिल की लड़ाई खत्म ही नहीं हुई थी कि एक बार विवाद ने कपिल का दामन थाम लिया और कहा जा रहा हैं कि कपिल के नए शो के शूट भी कैसंल होने शुरू हो गए हैं।

कपिल के नए शो की शुरूआत अभी हुई भी नहीं है, और लगातार शो से जुड़े विवाद सामने आ रहे हैं। सुनील कपिल का ट्विटर वार पुराण तो हम पढ़ ही चुके हैं और अब नयी खबर यह है कि एक बार फिर से कपिल शर्मा के शो के शूट कैंसिल हो रहे हैं।

जी हां, खबर है कि कपिल शर्मा के पहले एपिसोड जिसमें अजय देवगन आने वाले हैं, उसकी शूटिंग तो पूरी हो चुकी है और जल्द ही कपिल नए शो के साथ नया नवेला एपिसोड लेकर आने वाले हैं। जिसकी शूटिंग तो हो चुकी हैं पर कपिल के दूसरें एपिसोड का शूट कैंसल हो रहा हैं। बता दे कि कपिल का दूसरा शो टाइगर श्रॉफ के साथ होना था। टाइगर श्रॉफ शो के दूसरे एपिसोड की शूटिंग के लिए आने वाले थे, अपनी फिल्म बागी 2 के प्रोमोशन के लिए लेकिन इससे पहले ही शो की शूटिंग कैंसिल हो गई। हालांकि शो के स्पोकपर्सन के अनुसार शो की शूटिंग किसी अन्य कारणों से नहीं, बल्कि टेक्नीकल कारणों से रद्द हुई है। यह खबरें आने लगी थी कि कपिल फिर से अपने पुराने रवैये पर आ गये हैं और फिर से उनके कारण शूटिंग कैंसिल हुई है लेकिन चैनल ने साफ़ कहा है कि इसके पीछे और कोई कारण नहीं है। शो टेक्नीकल कारणों से ही शूट नहीं हो पाया है।
एक खबर यह भी आ रही है कि टाइगर और बागी 2 की प्रोमोशन टीम के बीच भी कुछ गलतफहमी हो गई थी, जिसकी वजह से बागी की टीम फिलहाल शो का हिस्सा नहीं बन पाई। वैसे बागी की टीम से टाइगर और दिशा कई डांसिंग शो का हिस्सा बनते नज़र आ रहे हैं।

अब देखना ये होगा कि क्या कपिल का इस शो का हाल भी तो पुराने शो की तरह नहीं होगा क्योकि कपिल के रवैयें के कारण ही उनका पिछला शो बंद हुआ था और कपिल के करियर तक पर सवाल उठ गए थें। बता दे कि अभी तक इस शो में कौन कौन से् किरदार नजर आ्रने वालें हैं इस बात का अभी कोई पता नहीं चला हैं।