December 6, 2022 1:43 pm
featured मनोरंजन

कंगना रनौत और नवाजुद्दीन की फिल्म की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर होता जा रही कमजोर

manikarnika and thakry कंगना रनौत और नवाजुद्दीन की फिल्म की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर होता जा रही कमजोर

मुंबई। कंगना रनौत और नवाजुद्दीन की फिल्म की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर कमजोर होती जा रही है। फिल्म को रिलीज हुए महज चार दिन हुए हैं और बीते दो दिनों से दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन में गिरावट देखी जा रही है। ‘मणिकर्णिका’ और ‘ठाकरे’ फिल्म के कलेक्शन में गणतंत्र दिवस के मौके पर थोड़ी मजबूती आई थी लेकिन उसके बाद लगातार गिरावट देखी जा रही है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ और नवाजुद्दीन की ‘ठाकरे’ का कलेक्शन चौथे दिन कैसे रहा।

manikarnika and thakry कंगना रनौत और नवाजुद्दीन की फिल्म की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर होता जा रही कमजोर

 

बता दें कि फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक ‘मणिकर्णिका के चौथे दिन का कलेक्शन महज 5.10 करोड़ रहा। इस फिल्म ने शुक्रवार को 8.75 करोड़, शनिवार को 18.10 करोड़, रविवार को 15.70 और सोमवार को 5.10 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी कि फिल्म चार दिनों में कुल अब तक कुल 47.65 करोड़ का कलेक्शन कर पाई है।’ कंगना रनौत की फिल्म की तरह ही ‘ठाकरे’ फिल्म का भी बॉक्स ऑफिस पर यही हाल है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़, दूसरे दिन 10 करोड़ और तीसरे दिन 6.90 करोड़ का कलेक्शन किया। यानी तीन दिन में ठाकरे फिल्म ने कुल 22.90 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं चौथे दिन के कलेक्शन का अनुमान 3 करोड़ है।

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना की ‘मणिकर्णिका’ फिल्म पहले हफ्ते 60 करोड़ तक का कलेक्शन कर सकती है। खास बात यह है कंगना की यह पहली फिल्म है जो हाईएस्ट ओपनिंग वीकेंड फिल्म की कैटेगरी में शामिल हो गई है। फिलहाल यह देखना होगा यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर पाने में कामयाब होती है। ‘मणिकर्णिका’ देशभर में 3,000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है जबकि इसका बजट 125 करोड़ बताया जा रहा है। ‘मणिकर्णिका’ में कंगना रनौत के साथ अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबेरॉय, डैनी, जीशान अयूब और जीशू सेनगुप्ता मुख्य भूमिका में हैं। वहीं ‘ठाकरे’ फिल्म का बजट 20 करोड़ है जो कि 1300 सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा फिल्म में अमृता राव और सुधीर मिश्रा की मुख्य भूमिका है।

Related posts

जन्मदिन पर बोले अखिलेश- अभ्यर्थियों-नौजवानों को अपमानित कर रही सरकार

Shailendra Singh

मध्यप्रदेशः प्रौद्योगिकी मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने कहा कि गरीबों की सरकार मतलब मध्यप्रदेश सरकार

mahesh yadav

बसपा के बागी विधायक राइनी ने पार्टी को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

Shailendra Singh