इमरान की लाइफ के ऐसे सिक्रेटस जो किसी को नहीं पता-जाने

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ऐसी कई मशहूर हस्तियां हैं जिन्होनें अपने दम पर अपनेे काम के दम पर अपना एक अलग नाम पाया हैं जिनहें बॉलीवुड में कई नाम दे दिए जाते हैं और उन्हें उसी नाम से बुलाया जाता हैं। सीरियल किलर तो आपने खूब सुना होगा लेकिन सीरियल किसर यें भी आपने सुना होगा और यें किसके लिए बोला जाता हैं यें भी आप बखूबी जानते होगे जी हां हम बात कर रहे हैं फिल्म इंडस्ट्री में ‘सीरियल किसर’ के नाम से मशहूर इमरान हाशमी की जो आज 24 मार्च को अपना जन्मदिन मना रहे हैं।

बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों में से एक इमरान हाशमी 24 मार्च को 39 साल के हो गए हैं जो अपनी  एक्टिंग से ज्यादा किसिंग सीन के लिए जाने जाते हैं बता दे कि यूं तो इमरान हासमी की ओर से कई फिल्में की गई जो सुपर डुपर हित साबित हुई पर इमरान की एक फिल्म ने उन्हें रातों रात स्टारडम दिला दिया और बॉलीवुड में उन्हें एक अलग नाम दे दिया और वो नाम था सीरियल किसर इमरान की 2004 मे आई मर्डर फिल्म ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया। हालाकिं इमरान ने 2003 में ‘फुटपाथ फिल्म से डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होनें कईऊ फिल्में की जैसे-‘आवारापन’, ‘जन्नत’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘शंघाई’ सहित कई फिल्मों ने इमरान की किसर के रुप में पहचान कराई।

‘द किस ऑफ लाइफ’

इमरान हासमी अपनी रील लाइफ में जैसे हैं वो अपनी रियल लाइफ में वैसे बिल्कुल नहीं हैं जी हां बता दे कि इमरान अपनी फैमिली को लेकर काफी इमोशनल हैं। बता दे कि इमरान हासमी ने अपने पिछले जन्मदिन के दिन एक बुक लॉन्च की थी जो उनके बेटे के केंसर फाइट को लेकर थी।

इमरान हासमी का जन्म 24 मार्च 1979 को कन्नौज में हुआ था। इमरान के पिता का नाम अनवर हाशमी और मां का नाम माहेरा हाशमी हैं। इमरान ने ग्रेजुएशन मुंबई के सिडेनहैम कॉलेज से की है। एक्ट्रेस से डायरेक्टर बनी पूजा भट्ट, डायरेक्टर मोहित सूरी और एक्ट्रेस स्माइली सूरी (कलयुग) इमरान के भाई बहन हैं। फिल्म मेकर महेश भट्ट और मुकेश भट्ट इमरान के मामा हैं।  इमरान ने 2006 में परवीन सहानी से शादी की थी दोनों का एक बेटा अयान है।

कॉन्ट्रोवर्सी मे छाए रहने वाले

इमरान अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी में छाए रहते हैं । जुलाई 2009 में इमरान कॉन्ट्रोवर्शियल रूप से दावा किया कि मुंबई के पॉश इलाके पाली हिल में एक हाउसिंग सोसाइटी ने उन्हें एक घर खरीदने की अनुमति देने से इनकार कर दिया क्योंकि वो मुसलमान हैं। आवास समाज ने आरोपों को नामंजूर कर दिया और उल्टा हाशमी और उनके परिवार पर धमकी भरा व्यवहार करने का आरोप लगाया। हाशमी के आरोपों पर बॉलीवुड में दूसरे मुस्लिम एक्टर्स स्पेशली सलमान खान और शाहरुख खान ने निंदा की, जबकि भारतीय इस्लामी सांस्कृतिक केंद्र ने हाशमी पर भारत में सांप्रदायिक तनाव फैलाने का आरोप लगाया। 10 अगस्त 2009 को इमरान अपने आरोप से पीछे हट गए और कहा कि आवास समाज ने उनके साथ कोई भेदभाव नहीं किया है और इसे एक गलतफहमी की घटना करार दिया।