January 25, 2022 5:41 pm
मनोरंजन featured

फन्ने खां ने दिया पैरेंट्स को स्पेशल मैसेज, आप भी जाने

fanney khan फन्ने खां ने दिया पैरेंट्स को स्पेशल मैसेज, आप भी जाने

नई दिल्ली। अनिल कपूर, राजकुमार राव और ऐश्वर्या रॉय स्टारर फिल्म फन्नें खा रिलीज हो गई है जो माता पिता को एक स्पेशल संदेश दे रही है। आपको बता दें कि फिल्म फन्नें खां एवरीवडी फेमस की हिदीं रिमैक है। जिसमें पिता और बेटी को दिखाया गया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में मां पर कई फिल्में बनी हैं लेकिन पिता और बच्चें पर बहुत ही कम फिल्में बनती हैं।

फन्ने खां ने दिया पैरेंट्स को स्पेशल मैसेज,
फन्ने खां

एक बच्चे की की लाइफ में पिता का महत्व बहुत कम फिल्मों का विषय रहा है। लेकिन फिल्म फन्नें खा में पिता और बेटी के रिश्तें को दिखाया गया है। बता दें कि फिल्म फन्ने खां में अनिल कपूर (प्रशांत शर्मा) ओवरवेट बेटी पिहू संद का पिता है जिसे लगता है कि उसकी बेटी में सिंगिग का टैलेंट कूट-कूट कर भरा है। इस बात से दूसरा कोई सहमत नहीं है।

क्या कहती है फन्नें खां की कहानी

फन्ने की बेटी लता, बढ़िया सिंगर के रूप में बढ़ी होती है लेकिन ओवरवेट होने के कारण स्टेज फ्रेंडली नहीं है। लता को लगता है कि उसे पिता ने उसके लिए जो सपना देखा है उसके पूरा होने का कोई चांस नहीं है क्योंकि किसी को भी यहां तक की उसकी मां (दिव्या दत्ता) को भी नहीं लगता कि वो टैलेंटेड है। उसकी आइडियल है सेक्सी सिंगर बेबी सिंह (ऐश्वर्या राय) लेकिन वह उसके जैसा बनने के बारे में सोच भी नहीं सकती।

अपने सपनों को पूरा करने को लेकर उस पर दबाव डालने की वजह से पिता से नफरत करती है। साथ ही किसी से भी सपोर्ट नहीं मिलने की वजह से भी फस्ट्रेट हो जाती है।  तब फन्ने अपने बेटी का भाग्य बदलने के लिए कुछ बड़ा करने का डिसाइड करता है और अपने दोस्त अधीर ( राजकुमार राव) को बेटी की मदद के लिए कहता है।

परफैक्ट एक्शन और डायरेक्शन : फिल्म की कहानी इंटरेस्टिंग है आप फन्ने खां की जिंदगी में डूबते जाते हैं। अनिल कपूर की एक्टिंग कमाल की है। आप फन्ने खां की सामान्य जिंदगी और उसके असामान्य सपनों से बंध जाते हैं, जब वह कहता है कि उसकी लाइफ का बस यही एक उद्देश्य है कि उसकी बेटी लता की आवाज लाखों लोगों तक पहुंचे।

अनिल कपूर फन्ने के रोल में पूरी तरह फिट हुए हैं। एक आदमी जो विपरीत परिस्थितियों से घबराने की जगह अदम्य साहस के बल पर लड़ना जारी रखता है। इस फिल्म में राजकुमार राव का रोल काफी अच्छा है। इसी के साथ इस फिल्म में ऐश्वर्या इंडियन मेडोना लगी हैं। बात करें फिल्म की तो फिल्म का फर्स्ट हाफ बांधे रखता है लेकिन सैकेंड हाफ में कहानी भटकती है। क्लाइमैक्स थोपा हुआ लगता है।

ये भी पढ़ें:-

सलमान खान के शो में प्रमोशन के लिए पहुंची फन्ने खां की टीम, ऐश्वर्या का इतिहास जगजाहिर

फन्ने खां का टीजर आया सामने, ऐश्वर्या बनीं रॉकस्टार, अनिल का ये किरदार

Related posts

तो क्या ऐश्वर्या-अभिषेक सचमुच छोड़ रहें हैं अमिताभ का घर….

Vijay Shrer

मध्य प्रदेश में जुड़वा बच्चो की हत्या के मामले में शिवराज ने की सीबीआई जांच की मांग

bharatkhabar

दैनिक राशिफल: जानिए क्या कहते हैं आपके आज के सितारे

Aditya Mishra