February 9, 2023 8:26 am
मनोरंजन

रिलीज से पहले ही ‘ पठान ‘ हॉउसफुल, हजारों में बिकी टिकटें

Pathan रिलीज से पहले ही ' पठान ' हॉउसफुल, हजारों में बिकी टिकटें

 

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर एक्शन हीरो के तौर पर वापसी कर रहे हैं। उनकी मोस्ट-अवेटेड फिल्म ‘पठान‘ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़े

मध्यप्रदेश के 19 नगरीय निकायों की मतगणना जारी, किसका बनेगा अध्यक्ष, आज होगा फैसला

 

फिल्म का एक गाना लॉन्च होते ही जबरदस्त विवाद शुरू हो गया था। ऐसे में उनका यह महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट खटाई में पड़ता नजर आ रहा था लेकिन फिल्म के ट्रेलर ने आलोचकों की बोलती बंद कर दी। अब हालत ये है कि फिल्म के रिलीज से पहले ही टिकटों के लिए मारामारी हो रही है।

khan रिलीज से पहले ही ' पठान ' हॉउसफुल, हजारों में बिकी टिकटें

पठान मूवी के टिकट की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के 40 हजार से अधिक टिकट चंद घटों में ही बिक गए। किंग खान के प्रशंसक मूवी के टिकट्स के लिए हजारों रूपये खर्च करने पर आमदा हैं। उनकी इस दीवानगी के कारण टिकट के दाम आसमान छू रहे हैं।

deepeka रिलीज से पहले ही ' पठान ' हॉउसफुल, हजारों में बिकी टिकटें

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरूग्राम के एंबियंस मॉल में टिकट 2000,2200 और 2400 रूपये तक में बिक रही है। इतना महंगा टिकट होने के बावजूद सारे शोज फूल हैं। वहीं, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी पठान मूवी के टिकट का दाम 2100 रूपये को छू गया है। दिल्ली के कुछ सिनेमाघरों में रात के शोज फुल हैं। दिन का टिकट भी 1000 रूपये में मिल रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

पठान के टिकटों की पेटीएम और बुक माय शो पर ताबड़तोड़ ऑनलाइन एडवांस बुकिंग चल रही है। मेट्रो सिटी में टिकटों के लिए जबरदस्त मारामारी है। एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही अब तक करीब 15 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है। सबसे अधिक डिमांड हिंदी और तेलुगू वर्जन की टिकट्स के लिए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

 

आपको बता दें कि पठान 25 जनवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहरूख खान, जॉन अब्राहम के अलावा दीपिका पादुकोण मुख्य रोल में हैं। फिल्म से बॉलीवुड में लंबे समय से जारी सूखे के खत्म होने की आशा है। फिल्म का खाना ‘बेशर्म रंग’ दीपिका पादुकोण के कपड़े को लेकर काफी विवादों में रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

 

Related posts

शाहरुख खान ने कैंसर पीड़िता फैन को भेजा संदेश

Rani Naqvi

अपने फिल्मी किरदारों को वर्षों जिंदा देखना चाहती हूं: दीपिका

Rahul srivastava

OMG! सगाई करने जा रहें हैं रणवीर-दीपिका, इस साल कर सकते हैं शादी

Vijay Shrer