मनोरंजन

67 साल के हुए अनुपम खेर, बर्थडे पर शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन फ़ोटो, PIC देख हर कोई हुआ हैरान

Screenshot 1378 67 साल के हुए अनुपम खेर, बर्थडे पर शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन फ़ोटो, PIC देख हर कोई हुआ हैरान

Anupam Kher आज अपना 67 बर्थडे मना रहे हैं । 7 मार्च 1955 को शिमला में जन्मे अनुपम के पिता क्लर्क थे । शिमला के डी.ए.वी.स्कूल से पढ़े अनुपम के सपने उन्हें मुंबई ले आए, लेकिन सफलता इतनी आसान नहीं थी।

यह भी पढ़े

 

पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र के लाभार्थियों से की बातचीत

ऐसा रहा है अनुपम खेर का जीवन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनुपम अपने स्ट्रगलिंग डेज में मुंबई के रेलवे स्टेशन पर ही सो जाते थे। यहां उन्होंने कई रातें बिताई हैं। अनुपम की डेब्यू फिल्म 1984 में आई ‘सारांश’ मानी जाती है इस फिल्म में 28 साल के अनुपम ने एक मिडिल क्लास रिटायर बूढ़े शख्स का किरदार निभाया था। लेकिन इससे पहले भी वे दो फिल्में 1971 में ‘टाइगर सिक्सटीन’ और 1982 में फिल्म ‘आगमन’ में काम कर चुके थे। अनुपम खेर पहले एक्टर हैं जिन्होंने कॉमेडी रोल के लिए 5 बार फिल्मफेयर अवार्ड जीता है और उन्होंने बैक टू बैक 8 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड जीते हैं।

Anupam Kher 1 67 साल के हुए अनुपम खेर, बर्थडे पर शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन फ़ोटो, PIC देख हर कोई हुआ हैरान

1985 में हुई थी अनुपम खेर की शादी

किरण और अनुपम की पहली मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी। वहां दोनों चंडीगढ़ थिएटर ग्रुप का हिस्सा थे। हालांकि 1980 में किरण चंडीगढ़ से मुंबई आ गईं और यहीं उनकी पहली शादी बिजनेसमैन गौतम बैरी से हुई थी। 1981 में उनके बेटे सिकंदर का जन्म हुआ और इसके चार साल बाद किरण को महसूस हुआ कि उनकी शादी में सब कुछ ठीक नहीं है।

anupam kher 67 साल के हुए अनुपम खेर, बर्थडे पर शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन फ़ोटो, PIC देख हर कोई हुआ हैरान

वहीं अनुपम की पहली शादी परिवार के दबाव में 1979 में मधुमालती नाम की लड़की से हुई थी और वे भी इस शादी से खुश नहीं थे। जब किरण और अनुपम नादिरा बब्बर के प्ले के लिए कोलकाता गए तो वहां इनकी फिर मुलाकात हुई। इसी मुलाकात के बाद अनुपम ने किरण को प्रपोज कर दिया। इसके बाद दोनों अक्सर मिलने लगे। दोनों ने अपने पार्टनर्स से तलाक ले लिया और 1985 में शादी कर ली। अनुपम ने किरण खेर के बेटे सिकंदर को अपनाकर उसे अपना सरनेम दिया।

 

anupam kher 67 साल के हुए अनुपम खेर, बर्थडे पर शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन फ़ोटो, PIC देख हर कोई हुआ हैरान

405 करोड़ के मालिक हैं अनुपम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुपम खेर की कुल संपत्ति 405 करोड़ रुपए है। उनकी सालाना इनकम तकरीबन 30 करोड़ रुपए है। इस हिसाब से वह हर महीने तकरीबन 3 करोड़ रुपए कमाते हैं।

ANUPAM KHER 67 साल के हुए अनुपम खेर, बर्थडे पर शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन फ़ोटो, PIC देख हर कोई हुआ हैरान

बर्थडे पर शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन फ़ोटो

अनुपम खेर अपने ट्रांसफॉर्मेशन को दिखाते हुए अपनी मस्कुलर और टोंड बॉडी को दिखा रहे हैं। अनुपम ने खुलासा किया कि वह कुछ समय से अपनी फिटनेस जर्नी पर काम कर रहे हैं और उन्होंने 2022 को ‘फिटनेस ईयर’ कहा है। फोटो पोस्ट करते हुए अनुपम खेर ने अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में काफी कुछ लिखा है और खुद को बर्थडे भी विश किया है।

वह लिखते हैं- ‘मुझे जन्मदिन मुबारक हो! आज जब मैं अपना 67वां वर्ष शुरू कर रहा हूं, मैं अपने लिए एक नई दृष्टि पेश करने के लिए प्रेरित और उत्साहित हूं! ये तस्वीरें पिछले कुछ वर्षों में मेरे द्वारा की गई धीमी प्रगति का एक उदाहरण हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 

 

Related posts

शादी से पहले गर्लफ्रेंड ने मिलिंद सोमन से किया ब्रेकअप, फोटो शेयर कर दोंनों ने बताया क्या है सच्चाई?

rituraj

छठ पूजा की तैयारियों में जुटी अभिनेत्री आम्रपाली, साड़ी में लग रही बहुत ही खुबसूरत

Rani Naqvi

मथुरा पर जानकारी देने के लिए हेमा ने खोला नया ट्विटर खाता

bharatkhabar