कभी थी सलमान की हिरोइन अब नही चाय तक के पैसें

नई दिल्ली। सलमान खान के साथ कई फिल्मों में काम करने वाली हिरोइन पूजा डडवाल के अब इतने बुरें दिन आ चुके हैं कि अब उनके पास खुद की बीमारी तक के पैसें नहीं हैं।ऐसे मे बस उन्हे उम्मीद हैं तो बस सलमान खान से उसके अलावा और कुछ भी उनके पास नहीं हैं।
सिंदूर और सौगंध जैसे कई फिल्मों में काम कर चुकी पूजा काफी समय से बीमार चल रही हैं। उनके पास खुद के लिए इलाज तक के पैसें नहीं है औऱ वो लोगों के बीच घर घर जाकर उनकी मदद की गुहार लगा रही हैं।

पूजा ने कहा कि सलमान खान से उन्होनें इस बीमारी को लकेर बात की हैं और उनसे मदद मांगी हैं लेकिन अभी तक सलमान से कोई संपर्क नहीं हुआ हैं। पूजा का कहना हैं कि उन्हें सलमान से मदद की उम्मीद हैं कि जल्द सलमान तक यें बात पहुंच जाएगी और सलमान उनकी सहायता जरूर करेगें।

पूजा का कहना हैं कि उन्हें 15 दिन पहले ही इस बात का पता चला कि उन्हें टीबी हैं और वो 15 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं। पिछले कई वर्षों से वो गोवा में कसीनों चलाती थी लेकिन बाद में उनकी आर्थिक स्थिती खराब हो गई और चायय पानी पीने के भी उनके पास पैसे नहीं बचें इस स्थिती में उनके पति और परिवार की ओर से भी उन्हें छोड़ दिया गया हैं।