जाह्नवी कपूर का बोल्ड फोटो शूट, मचा रहा है सोशल मीडिया पर धमाल

नई दिल्ली। दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी हमारे बीच भले ही ना रही हो लेकिन उनकी याद हमारें बीच हमेशा रहेगी और  श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने अपने बर्थडे वाले दिन एक फॉटोशूट कराया था उनके बर्थड़े पर उनकी मां श्रीदेवी नहीं तो नहीं थी जिनकी कमी तो कोई पूरी नहीं कर सकता पर फिर भी श्रीदेवी ने उनके बिना ही अपना बर्थडे मनाया

जाह्नवी कपूर
जाह्नवी कपूर

‘धड़क’ से किया डेब्यू

जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘धड़क’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। इसके साथ ही जाह्नवी अपने फिटनेस को लेकर काफी सीरियस हैं वो जमकर जिम में पसीना बहा रही हैं।लेकिन इस बीच उन्हें फेमस मैगज़ीन वोग के कवर पेज पर आने का मौका मिला है। खबरों की मानें तो वोग के कवर पेज पर आने के लिए जाह्नवी अच्छी डाईट प्लान को फॉलो कर रही हैं।वो जमकर जिम में पसीना बहा रही हैं और 7 घंटे की पूरी नींद ले रही हैं।

मरीन ड्राइव पर किया गया नोटिस

फोटोशूट के लिए  वर्षीय जाह्नवी को मुंबई के मरीन ड्राइव पर भी देखा गया था। श्रीदेवी की अचानक मौत के बाद जाह्नवी फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पर लौट चुकी हैं और उनके इस ज़ज्बे की हर तरफ तारीफ़ भी हो रही है।

वैसे इससे पहले जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी के साथ पीपल मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया था लेकिन वोग मैगज़ीन का ये फोटोशूट जाह्नवी के करियर में चार चांद लगा देगा।

फिल्म धड़क जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म हैं जो उनकी मां के बिना ही पर्दे पर रिलीज होगी बता दे कि फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर के साथ ईशान खट्टर फिल्म में  रोमांस करते नजर आएंगे। धड़क फिल्म सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है। बता दे कि जाह्नवी कपूर की यें फिल्म 6 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर देखी जाएगी।

ये भी पढ़ें:-

जाह्नवी कपूर का पहला रैम्प वॉक, लोगों ने ऐसे किया स्वागत