download 3 दीया मिर्जा करने जा रही हैं दूसरी शादी, 15 फरवरी को इस शख्स के साथ लेंगी सात फेरे

लॉकडाउन खत्म होने के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री की रौनक वापस लौट आई है.. एकतरफ जहां फिल्म कलाकार वापस काम पर लौट आए हैं तो दूसरी तरफ अब बीटाउन में शादी-ब्याह जैसे समारोह की शुरूआत भी हो चुकी है। वरुण धवन के बाद एक्ट्रेस दीया मिर्जा के घर शहनाई बजने जा रही है।

दरअसल, SpotboyE में छपी खबर के मुताबिक दीया मिर्जा, वेलेंटाइन डे एक दिन बाद यानी 15 फरवरी को मुंबई के बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी करने जा रही हैं। ये दीया के फैंस के लिए तो खुशखबरी है ही, वहीं बीटाउन में भी इस शादी के खूब चर्चे हो रहे हैं, क्योंकि साहिल सांगा के साथ तलाक के बाद दीया की दूसरी शादी की खबर अचानक से आई है।

DIYAA. BTV BHARAT दीया मिर्जा करने जा रही हैं दूसरी शादी, 15 फरवरी को इस शख्स के साथ लेंगी सात फेरे

वैसे खबरों की मानें तो दिया और वैभव दोनों लॉकडाउन के दौरान ही एक दूसरे के सम्पर्क में आए थे और इस दौरान दोनों ने साथ में अच्छा वक्त ​गुजारा । जिसके बाद अब दोनों ने अपने रिश्ते को शादी के अंजाम तक पहुंचाने का फैसला लिया है। वैसे मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिया इस शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा जाएगा, जिसमें दीया और वैभव के खास दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि इस शादी को लेकर दोनों परिवार के लोग काफी खुश हैं और वो तैयारियों में जुट चुके हैं।

957401 vaibhav rekhi first marriage दीया मिर्जा करने जा रही हैं दूसरी शादी, 15 फरवरी को इस शख्स के साथ लेंगी सात फेरे

वहीं बात करें वैभव रेखी की तो बता दें कि वैभव मुंबई के बड़े बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं, साथ ही फिल्मी सितरों के साथ भी उनके अच्छे संबंध हैं। बता दें कि वैभव भी दीया की तरह तलाकशुदा है.. वैभव ने इससे पहले योगा एक्सपर्ट सुनैना रेखी से शादी की थी, जिससे उनकी एक बेटी भी है।

गौरतलब है कि इससे पहले दीया ने साहिल सांगा के साथ 2014 में शादी की थी और पांच साल के रिलेशन के बाद साल 2019 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। उस वक्त दीया और साहिल के तलाक की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

14 फरवरी को मथुरा में रहेंगे मुख्यमंत्री योगी, ये है पूरा कार्यक्रम

Previous article

सीएम योगी ने कलाकारों से की शिष्टाचार भेंट, उर्वशी रौतेला और रणदीप हुड्डा रहे मौजूद

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.