September 22, 2021 5:56 am
featured मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने लाइव चैट के दौरान किया अपने एक रिश्तेदार के कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा

वरूण धवन बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने लाइव चैट के दौरान किया अपने एक रिश्तेदार के कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने लाइव चैट के दौरान अपने एक रिश्तेदार के कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा किया है। वरुण धवन ने बताया कि अमेरिका में रहने वाले उनके रिश्तेदार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिससे उनका परिवार काफी परेशान है। उन्होंने बताया कि जिन्हें कोरोना वायरस हुआ है वह उनके परिवार के बेहद करीब हैं, जिसके चलते उनका परिवार उनके इस रिश्तेदार की सेहत को लेकर काफी चिंतित है। बीते कुछ दिनों से लगातार लोगों में कोरोना को लेकर जागरूकता फैला रहे वरुण धवन ने अपने रिश्तेदार के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए अपने फैंस से सुरक्षित और सतर्क रहने को कहा है।

बता दें कि लाइव चैट के दौरान वरुण ने कहा कि, जब तक आपके किसी जानने वाले को कोई गंभीर बीमारी नहीं होती, तब तक आप उसकी गंभीरता को नहीं समझते। लेकिन, यह एक जानलेवा महामारी है, जिसके चलते मैं सभी से अपील करता हूं कि आप अपने घर में रहें और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें, क्योंकि इस महामारी का यही एक इलाज है। इससे पहले इंस्टाग्राम पर लाइव चैट में वरुण धवन के साथ उनकी बचपन की दोस्त और एक्ट्रेस जोया मोरानी भी जुड़ी थीं, जो कि हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं।

साथ ही इस दौरान जोया मोरानी ने फैन्स संग कोरोना वायरस पर अपना एक्सपीरियंस और इस दौरान अपनाए डेली रूटीन को भी शेयर किया। जोया ने बताया कि, मुझे 20 मार्च को हल्का बुखार और कमजोरी लग रही थी। इसके तीसरे दिन मुझे खांसी आना और साथ ही सांस लेने में तकलीफ और सिर दर्द जैसी समस्याएं शुरू हो गई। इसके बाद मैंने टेस्ट कराया तो पता चला कि मुझे कोरोना वायरस है।

Related posts

बरेली की बेटी प्रियंका चोपड़ा की जोधपुर में हुई शादी और बरेली के घर में रहा अंधेरा

Rani Naqvi

देश में नहीं रूक रही कोरोना की गति, संक्रमित लोगों का आंकड़ी पहुंचा 226770

Rani Naqvi

मोदी और शी से मुलाकात दुर्लभ और सुखद : प्रचंड

Rahul srivastava