sonu sood सोनू सूद ने लॉन्च किया ऐप, जरूरतमंदों को दिलवाएंगे बेड्स, दवाईयां और ऑक्सीजन

देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस ने दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। आए दिन अस्पतालों में बेड्स, दवाईयां और ऑक्सीजन की कमी की खबरें आ रही हैं। वहीं कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद कर मसीहा कहलाए एक्टर सोनू सूद ने एक बार फिर इन परेशानियों को ध्यान में रखते हुए एक ठोस कदम उठाया है। दरअसल सोनू सूद ने एक टेलिग्राम ऐप लॉन्च किया है और जिसकी जानकारी उन्होने ट्वीट कर दी है।

सूद ने ट्वीट कर दी जानकारी

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा अब पूरा देश साथ आएगा। जुड़िए मेरे साथ टेलिग्राम चैनल पर इंडिया फाइट्स विद कोविड पर हाथ से हाथ मिलाएंगे, देश को बचाएंगे। बता दें इस एप के जरिए सोनू सूद जरूरतमंदों को बेड, दवाइयां और ऑक्सीजन उपलब्ध कराएंगे। वहीं एक्टर ने लोगों से सोनू सूद कोविड फोर्स ज्वाइन करने की अपील भी की है।

सोनू कोरोना से हुए ठीक

सोनू सूद की कोरोना रिपोर्ट बीते दिन ही निगेटिव आई है। इस खबर को सुनकर सोनू सूद के फैंस काफी खुश हुए थे। लेकिन सोनू सूद ने फैंस को बताया कि कोरोना को मात देने के बाद उनकी नींद उड़ गई है। सूद ने ट्वीट कर लिखा मैं सो नहीं पा रहा हूं, जब देर रात मेरा फोन बजता है तो मैं सिर्फ लोगों की उस दर्द भरी आवाज को सुनता हूं, जिसमें वह अपनों को बचाने के लिए मदद मांग रहे होते हैं। साथ रहें और एक-दूसरे के साथ खड़े रहें, हम सभी एक साथ इससे जंग जीतेंगे। बस कुछ और हाथों की मदद की जरूरत है।

कोरोना काल में की हजारों की मदद

याद हो कि सोनू सूद ने पिछले साल लगे लॉकडाउन में हजारों मजदूरों की मदद की थी, और सभी को सही सलामत उनके घर पहुंचवाया था। इसके बाद से अभी तक सोनू कई लोगों की मदद कर चुके हैं। वहीं उस दौरान सोनू सूद ने कहा था कि उनके पास हजारों लोगों के कॉल आ रहे हैं लेकिन सभी की मदद नहीं कर पा रहे हैं। जिस वजह से वो बहुत लाचार महसूस कर रहे हैं।

अच्‍छी खबर, बोकारो से लखनऊ के लिए रवाना हुई दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस

Previous article

कोरोना संकट की बीच मदद को आगे आई कांग्रेस, शुरू करेगी हेल्प डेस्क

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured