featured देश यूपी राज्य

बांदाः युवक का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ुुुुुुु बांदाः युवक का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

बांदाः बांदा में युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क के किनारे शव मिलने से हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव की शिनाख्त कर शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। वहीं मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की बात कही है।

ुुुुुुु बांदाः युवक का शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मामला बबेरू के कोतवाली क्षेत्र का है

मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र के पतवन गांव का है। यहां सूरज उर्फ रज्जू नाम के युवक का शव पतवन गांव के भदवारी मोड़ के पास पड़ा हुआ मिला। स्थानीय लोगों ने पुलिस और मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी। मृतक के परिजनों ने बताया कि बुधवार दोपहर सूरज घर पर ही था और उसने अपने भाई के साथ दोपहर में खाना भी खाया था। जब वह खाना खा रहा था उसी दौरान किसी का फोन आया और सूरज वहां से चला गया, लेकिन वह रात में जब घर नहीं आया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मृतक के भाई अशोक ने बताया कि उसने रात में इसे 2 तीन बार सूरज को फोन किया लेकिन फोन नहीं उठाया। जब दूसरी बार फोन किया तो सूरज का फोन स्विच ऑफ हो गया। आज सुबह फोन से सुचना मिली है कि सूरज का शव पतवन गांव के पास पड़ा मिला है। आशोक का कहना है कि भाई की किसी से रंजिश नहीं थी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी की किताब से बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, तिवारी ने लगाया मनमोहन सरकार पर नाकामी का आरोप

Neetu Rajbhar

शराब पीने के लिए नहीं मिले पैसे, 35 नशेड़ियों ने मिलकर की लूटपाट और मारपीट

Trinath Mishra

ट्रंप ने दी तुर्की को चेतावनी, कहा- सीरिया में हम से भिड़ने की गलती न करे

Breaking News