बॉबी देओल सलमान खान को बुलाते हैं “मामू”

नई दिल्ली। बॉबी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म रेस-3 को लेकर काफी चर्चा में हैं। बॉबी काफी लंबे समय बाद कमबैक कर रहे हैं और उनका ये कमबैक उनके मामू के साथ हो रहा है।  आप सोच रहे होंगे कि अब बॉबी का नया मामू कहां से आ गया तो हम आपको बताने जा रहे हैं उनके मामू के बारें में।

 

 

यमला पगला दीवाना 3

देओल परिवार के छोटे नवाब बॉबी देओल एक बार फिर ‘रेस 3’ से वापसी कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में बॉबी देओल बिलकुल नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके इस अवतार को लेकर उनके फैन्स भी काफी उत्साहित हैं। बॉबी जल्द ही ‘यमला पगला दीवाना 3’ में भी अपने पापा और भाई के साथ नजर आएंगे। एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी ने कहा कि वो सलमान खान को प्यार से मामू कहकर बुलाते हैं।

सलमान खान की फिल्म रेस-3 का ट्रेलर रिलीज, सलमान ने कहा..

इंटरव्यू में खुद बॉबी ने बताया था कि फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए करीना ने खुद शाहिद के नाम की पैरवी की थी, जिसकी वजह से यह फिल्म उन्हें मिल गई।6 महीने बाद बॉबी को उस वक्त तगड़ा झटका लगा, जब यह फिल्म ‘जब वी मेट’ के नाम से शुरू हुई लेकिन तब इसमें उनकी जगह करीना के Ex-ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को लिया जा चुका था। बॉबी देओल को आज भी इस बात का मलाल है कि अगर करीना ने उनका करियर बर्बाद नहीं किया होता तो शायद वो कहीं और होते।

ब्वॉयफ्रेंड के लिए करीना ने बर्बाद किया बॉबी देओल का करियर