ब्वॉयफ्रेंड के लिए करीना ने बर्बाद किया बॉबी देओल का “करियर”

नई दिल्ली। बॉबी देओल अपनी अपकमिंग फिल्म रेस-3 को लेकर काफी चर्चा में हैं। बॉबी काफी लंबे समय बाद कमबैक कर रहे हैं और बॉबी का ये कमबैक उनकी लाइफ का एक टर्निंग पॉइंट माना जा रहा है। अगर बॉबी रेस-3 में पसंद आते हैं तो बॉलीवुड में एक बार फिर उनके लिए रास्ते खुल जाने की उम्मीद लगाई जा रही है। आज हम करीना और बॉबी से जुड़ा एक राज आपको बताने वाले है जो यकीनन आपको नहीं पता होगा।

 

शाहिद कपूर की पैरवी

आपको करीना और शाहिद की फिल्म ‘जब वी मेट’ तो याद ही होगी जिसके बाद करीना और शाहिद को बॉलीवुड में एक नया मुकाम हासिल हुआ था और उसके बाद उनकी जोड़ी सुपर डुपर हिट साबित हुई थी। हालांकि ये बात कम ही लोग जानते हैं कि इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद शाहिद नहीं बल्कि बॉबी देओल थे। एक इंटरव्यू में खुद बॉबी ने बताया था कि फिल्म ‘जब वी मेट’ के लिए करीना ने खुद शाहिद के नाम की पैरवी की थी, जिसकी वजह से यह फिल्म उन्हें मिल गई।

सलमान खान की फिल्म रेस-3 का ट्रेलर रिलीज, सलमान ने कहा..

‘जब वी मेट’

बॉबी देओल के मुताबिक, जब से उन्होंने इम्तियाज अली की मूवी ‘सोचा न था’ देखी तभी से वो इम्तियाज के फैन हो गए थे।  जब वो फिल्म ‘जब वी मेट’ करना चाहते थे तो उसका नाम ‘गीत’ था। इस फिल्म के लिए बॉबी ने इम्तियाज अली और फिल्म के प्रोडक्शन हाउस अष्टविनायक से भी बातचीत की थी। हालांकि प्रोडक्शन हाउस ने इसे एक एक्सपेंसिव (महंगी) फिल्म बताते हुए बाद में इसे बनाने से इंकार कर दिया। उधर करीना भी बाद में इम्तियाज से नहीं मिलीं।

रेस-3 की ट्रेलर लांचिंग पर बोलीं जैक्लीन फर्नांडीस, जो कुछ हूं सलमान की वजह से हूं क्योंकि

करीना ने बर्बाद किया करियर

करीब 6 महीने बाद बॉबी को उस वक्त तगड़ा झटका लगा, जब यह फिल्म ‘जब वी मेट’ के नाम से शुरू हुई लेकिन तब इसमें उनकी जगह करीना के Ex-ब्वॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को लिया जा चुका था। बॉबी देओल को आज भी इस बात का मलाल है कि अगर करीना ने उनका करियर बर्बाद नहीं किया होता तो शायद वो कहीं और होते। बता दें कि बॉबी देओल और करीना फिल्म ‘अजनबी’ (2001) में साथ काम कर चुके हैं। हालांकि 2005 में आई फिल्म ‘दोस्ती’ में भी दोनों साथ थे, लेकिन इसमें इनका पेयर नहीं था।