Breaking News featured मनोरंजन

मुश्किल में फंसा ‘आश्रम’, बोबी देओल को जोधपुर कोर्ट से नोटिस

bobby deol मुश्किल में फंसा 'आश्रम', बोबी देओल को जोधपुर कोर्ट से नोटिस

बोबी देओल स्टारर ‘आश्रम’ को लोगों ने खूब पंसद किया. सीरीज की कास्टिंग से लेकर स्टोरी तक आश्रम लोगों को पसंद आई. आश्रम के दूसरे सीजन को रिलीज हुए काफी समय हो गया है और अब बोबी देओल आश्रम के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन अब लगाता है कि आश्रम मुश्किलों में फंसने वाला है.

मुश्किलों में फंसा ‘आश्रम’
दरअसल, राजस्थान की जोधपुर कोर्ट ने ‘आश्रम’ वेब सीरीज को लेकर फिल्म निर्माता एवं निर्देशक प्रकाश झा और अभिनेता बॉबी देओल को नोटिस जारी किया है. जानकारी के मुताबिक, प्रकाश झा ने हाल ही में आश्रम वेब सीरीज बनाई है, जिसमें बॉबी देओल संत के किरदार में दिखाए गए हैं. इस वेब सीरीज में हिंदू धर्म गुरुओं को बलात्कारी, भ्रष्टाचारी और ड्रग्स का व्यापार करने वाला बताया गया है. इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं.

मामले की सुनवाई 11 जनवरी को
इस मामले में सोमवार को हुई सुनवाई में कोर्ट ने प्रकाश झा और बॉबी देओल को नोटिस जारी कर अपना पक्ष रखने को कहा है. इस मामले में 11 जनवरी को अगली सुनवाई होगी. आपको बता दें इस वेब सीरीज में बोबी देओल लीड रोल में हैं और इस वेब सीरीज को बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक और निर्माता प्रकाश झा डायरेक्ट कर रहे हैं.

Related posts

अशोक चक्र से सम्मानित से हुए वायु सेना के गरुड़ कमांडो ज्योति प्रकाश निराला

Vijay Shrer

भारत के सबसे बड़े दुश्मन दाऊद इब्राहिम को पड़ा दिल का दौरा

nitin gupta

अल्मोड़ा: विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की बैठक, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष ने दिए कार्यकर्ताओं को मूल मंत्र

Saurabh