September 25, 2021 12:59 pm
featured भारत खबर विशेष

आसमान पर नासा के वैज्ञानिकों खोजा कोरोना, जानिए कहां से आया?

black 2 आसमान पर नासा के वैज्ञानिकों खोजा कोरोना, जानिए कहां से आया?

जहां एक तरफ जमीन पर इंसानों को कोरोना महामारी ने परेशान किया है तो वहीं दूसरी तरफ आसमान पर भी वैज्ञानिकों की कोरोना पर नजर है। जी हां आपने सही पढ़ा कोरोना.. ये कोरोना अंतरिक्ष पर कभी दिखता है तो कभी गायब हो जाता है। जिसकी वजह से वैज्ञानिक काफी हैरान हैं। चलिए आपको आसमान पर मौजदू कोरोना का बरे में बताते हैं।

black 2 1 आसमान पर नासा के वैज्ञानिकों खोजा कोरोना, जानिए कहां से आया?
अंतरिक्ष में कोरोना गायब होता था तो वापस नहीं आता था। लेकिन इस बार एक बेहद विशालकाय ब्लैक होल के चारों तरफ मौजूद कोरोना गायब होकर वापस आ गया।अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी नासा के वैज्ञानिकों ने अपनी गैलेक्सी से बाहर एक विशालकाय ब्लैक होल खोजा। इस ब्लैक होल से इतनी तेज एक्स-रे ग्लो निकल रही है जो धरती से दूरबीन के जरिए देखी जा सकती है।इस ब्लैक होल के चारों तरफ सफेद-नीले रंग का कोरोना घूम रहा था। यह ब्लैक होल से 100 गुना ज्यादा चमकदार और गर्म था। जो कि, अचानक से गायब हो गया था। लेकिन अब ये कोरोना वापस आ गया है।

https://www.bharatkhabar.com/covaxins-human-trial-in-delhi-aiims/
ब्लैक होल के बाहर चक्कर लगा रहा कोरोना हर 40 दिन में खत्म होकर वापस आ जा रहा है। वैज्ञानिकों के समझ में ये नहीं आ रहा है कि क्या कोई तारा बनने के प्रयास में है. या बनने से पहले ही खत्म हो जा रहा है। दुनियाभर के वैज्ञानिकों ने इस कोरोना पर नजर बनाई हुई है। और वो बहुत जल्दी इस कोरोना के गायब होने और वापस आने की जानकारी निकाल लेंगे और लोगों तक इस रहस्य को पहुंचाएंगे।

Related posts

अमित शाह के तेलंगाना दौरा पर, असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना कहा, बीजेपी नहीं खोल पाएगी खाता

mohini kushwaha

झेलम एक्सप्रेस के 10 डिब्बे पटरी से उतरे, 3 लोगों के घायल होने की खबर

shipra saxena

बेटी से रेप के बाद डरे मुस्लिम परिवार ने मंदिर में ली शरण

Rani Naqvi