Modi rally 1 BJP के चुनाव अभियान की नरेंद्र मोदी ने की शुरुआत, AAP पर हमला

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अभियान की शुरुआत करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार पर गंदे पानी की कथित आपूर्ति जैसे मुद्दों पर हमला किया। शहर, अनधिकृत कालोनियों, परिवहन, प्रदूषण और संशोधित नागरिकता अधिनियम पर AAP का रुख और एक प्रस्तावित देशव्यापी राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के विरोध में आवाज उठाने पर मोदी ने केजरीवाल को घेरा।

1,731 अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के लिए संसद में कानून पारित करने के लिए केंद्र को धन्यवाद देने के लिए दिल्ली भाजपा इकाई द्वारा आयोजित रामलीला मैदान में एक रैली को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा कि दिल्ली सरकार ने शहर की सबसे बड़ी समस्या पर अपनी आँखें बंद रखी हैं , जो पीने का पानी है। उन्होंने कहा कि शहर देश में जल शोधक की उच्चतम बिक्री को रिकॉर्ड करता है क्योंकि उन्होंने लोगों को आपूर्ति किए जा रहे स्वच्छ पेयजल के बारे में AAP के वितरण के दावों को खारिज कर दिया।

प्रधान मंत्री ने यह भी कहा कि दिल्ली सरकार ने राजनीतिक बाधाएं पैदा नहीं की हैं, मेट्रो फेज-चार पर काम बहुत पहले शुरू हो गया होगा। दिल्ली सरकार द्वारा बनाई गई बाधाओं के बावजूद, पीएम ने कहा, भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने सुनिश्चित किया है कि मेट्रो नेटवर्क बढ़ता है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव अगले साल फरवरी में होने की उम्मीद है। AAP सत्ता बरकरार रखने के लिए भाजपा और कांग्रेस के खिलाफ त्रिकोणीय मुकाबले में बंद है। यह ध्यान दिया जा सकता है कि AAP ने 2015 में 67 में से 67 सीटों के साथ भूस्खलन किया था। वर्तमान में इसके 4 विधायकों में से 4 सदस्य हैं क्योंकि कपिल मिश्रा, कर्नल देवेंद्र सेहरावत, अलका लांबा और अनिल वाजपेयी को विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए अयोग्य घोषित कर दिया था, जबकि भाजपा ने उपचुनाव में AAP से राजौरी बाग सीट पर कब्जा किया था।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

मंगलुरु में कर्फ्यू 12 घंटे के लिये हटा, इंटरनेट पर रोक अभी भी जारी

Previous article

19 साल की पीड़िता लड़की के साथ बलात्कार,पुलिस जुटी छानबीन में

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in देश