November 30, 2022 11:55 pm
featured देश

भाजपा युवा मोर्चा और एबीवीपी के कार्यकर्त्ताओं ने स्वामीअग्निवेश को पीटा

भाजपा युवा मोर्चा और एबीवीपी के कार्यकर्त्ताओं ने स्वामीअग्निवेश को पीटा

नई दिल्ली: सामाजिक कार्यकर्त्ता स्वामी अग्निवेश की कुछ लोगों ने आज पिटाई कर दी। स्वामी अग्निवेश झारखंड के पाकुड़ में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। तभी कुछ लोगों ने उनको पिटना शुरू कर दिया। आरोप है कि भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्त्ताओं ने स्वामी के होटेल के बाहर ही उन्हें दबोच लिया और उनकी पिटाई की। इतना ही नहीं उन लोगों ने अग्निवेश के कपड़े तक फाड़ दिए।

RANCHI भाजपा युवा मोर्चा और एबीवीपी के कार्यकर्त्ताओं ने स्वामीअग्निवेश को पीटा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मारपीट करने वाले लोगों का कहना है कि स्वामी अग्निवेश आदिवासियों को भड़काने गए थे। अग्निवेश ने गोमांस को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि गोमांस खाना चाहिए। इसी बयान से युवा मोर्चा व एबीवीपी के कार्यकर्त्ता नाराज हो गए और मार-पीट करने लगे। अग्निवेश के साथ मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया है। वहीं इस घटना के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मामले के जांच के आदेश दिए हैं।

एबीवीपी का झंडा हाथ में लेकर प्रमोशन पर निकले अक्षय हुए ट्रोल

आपको बता दें कि बंधुआ मुक्ति मोर्चा के संयोजक रहे स्वामी अग्निवेश समाजिक व मानवाधिकार कार्यकर्त्ता हैं। अग्निवेश ने हरियाणा से चुनाव लड़ा और मंत्री भी बनें लेकिन मजदूरों पर लाठी चार्ज की एक घटना के बाद उन्होंने राजनीति से ही इस्तीफा दे दिया था और राजनीति से दूर हो गए थे। स्वामी अग्निवेश की मई, 2011 में गुजरात के अहमदाबाद में पिटाई हुई थी। तब उन्होंने अमरनाथ के पवित्र शिवलिंग पर विवादित बयान दिया था।

 

ऋतु राज

Related posts

जाने क्यों 30 मई ही मनाया जाता है हिंदी पत्रकारिता दिवस, क्या है इसके पीछे का राज

Shubham Gupta

लव जिहाद पर कानून तो बना लेकिन सजा किसी को नहीं?

Neetu Rajbhar

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर पहुंचा 273. संक्रमित लोगों की संख्या 8,356

Rani Naqvi