January 27, 2022 11:28 am
featured यूपी

प्रयागराज: कोरोना से लोगों को बचाने निकले बीजेपी कार्यकर्ता, डोर टू डोर जान रहे लोगों का हाल

प्रयागराज में कोरोना के खिलाफ उतरे बीजेपी कार्यकर्ता, डोर टू डोर जान रहे लोगों का हाल

प्रयागराज: कोरोना की दूसरी लहर के आगे हर कोई बेबस नजर आया है। वायरस से बचने के लिए अमीर और गरीब दोनों तबकों को कठीन समय का सामना करना पड़ रहा है ऐसे में यूपी के प्रयागराज में बीजेपी कार्यकर्ता लोगों के बीच जाकर उनकी मदद की कोशिश कर रहे है। ‘सेवा ही संगठन’ के भाव के साथ भाजपा पदाधिकारी इस समय हरकत में है। कार्यकर्ता इस कठिन समय में लोगों के घरों के दरवाजे खटखटाकर उनका हाल जान रहे है और उनकी समस्याएं भी सुन रहे है।

सैनेटाइजेशन अनिवार्य

वायरस के संक्रमण को कम करने के लिए बीजेपी महानगर अध्यक्ष लोगों के घर पर पहुंच रहे है। महानगर अध्यक्ष गणेश केसवानी ने सभी सभासदों से सफाई और सैनिटाइजेश का कार्य समय पर ना होने की बात कही। सभासदों को जल्द इस कार्य को पूरा करने और लोगों की शिकायत सुनने का निर्देश दिया।

कम वोल्टेज की भी आ रही शिकायतें…

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सफाई और सैनिटाइजेशन के साथ-साथ बिजली की भी समस्याओं को संज्ञान में लिया। क्षेत्र में स्थानीय लोगों की लोकल फॉल्ट और कम वोल्टेज की शिकायते आ रही थी। ऐसी कई समस्याओं का निस्तारण भी किया गया।

कोरोना से निपटने की पूरी तैयारी

महानगर अध्यक्ष ने जानकारी दी अब जहां कोरोना के संक्रमण में कमी देखने को मिल रही है। हमें अब आगे और सतर्कता और जागरूकता से कार्य करने की जरूरत है। स्थानीय लोगों को कोरोना से बचाने के लिए उनके इलाके में नियमित रूप से सैनेटाइजेशन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाना अनिवार्य है। अब अगर कोरोना की अगली लहर आती भी है तो हम उसके लिए पूरी तरह से तैयार है।

Related posts

यूपी कॉप बैंक ने DHFL में 21 करोड़ रुपये का निवेश किया

Trinath Mishra

आरएसएस पर लिखी किताब का योगी ने किया विमोचन, समझाया संघ का असली अर्थ

Aditya Mishra

बिहार: नीतीश राज में अपराधियों के हौसले बुलंद, अपहरण के बाद कारोबारी की हत्या

mahesh yadav