featured यूपी

मेहनत के बल पर देश का प्रधानमंत्री बन सकता है भाजपा कार्यकर्ता: अमरपाल मौर्य

प्रधानमंत्री बन सकता है भाजपा कार्यकर्ता

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता अपनी मेहनत से देश का प्रधानमंत्री बन सकता है। इसलिए युवा मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मेहनत से पार्टी का काम करें और समाज में अपनी पहचान बनायें। कोई पद छोटा बड़ा नहीं होता। यह बातें भाजपा के प्रदेश महामंत्री अमर पाल मौर्य ने बुधवार को क्षेत्रीय कार्यसमिति के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कही।
अमरपाल मौर्य ने स्वामी विवेकानंद का उदाहरण देते हुए कहा कि जब पहली बार विवेकानंद अमेरिका गए थे तो उनके कपड़ांे को देखकर अन्य देश के आए प्रतिनिधियों ने उनका मजाक उड़ाया था,पर जब उन्होंने धर्म संसद को संबोधित किया तो उनके संबोधन से अन्य राष्ट्र के आये प्रतिनिधियों की उनके प्रति धारणा बदल गयी,और उनको मान सम्मान की नजर से देखने लगे।

प्रदेश महामंत्री ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने अपना संपूर्ण जीवन अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्तियों के उत्थान के लिए समर्पित कर दिया। उसी प्रकार केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार भी आखिर पायदान पर खड़े व्यक्ति के उत्थान के अपनी संपूर्ण योजना का आधारशिला भी इसी पर रखा है।

कार्यसमिति को क्षेत्रीय अध्यक्ष शेषनारायण मिश्रा व मोर्चा के प्रदेश महामंत्री देवेंद्र पटेल ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष नितिन मित्तल ने स्मृति चिन्ह देकर अतिथियों का स्वागत किया।

क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी खुर्शीद आलम ने बताया कि इस कार्यक्रम में महामंत्री निखिल मणि त्रिपाठी रोहित चैधरी, अनुराग मिश्रा,उत्कर्ष तिवारी , सह मीडिया प्रभारी सौरभ राय, अंकुश यादव, विवेक सिंह मोनू, विशाल सिंह, शिवांजलि पांडे, अमन शुक्ला, सुनील मौर्या, प्रेम शंकर अग्रहरी, आशुतोष श्रीवास्तव, वर्षा तिवारी, विनोद विश्वकर्मा, शिवम सिंह आदि सम्पूर्ण पदाधिकारियों की उपस्थिति रही।

चंद्रभानु पासवान भाजपा में शामिल
भारतीय जनता पार्टी की रीति और नीति से प्रभावित होकर रुदौली चतुर्थ से जिला पंचायत सदस्य कंचन पासवान और उनके पति चंद्रभानु पासवान बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। अवध प्रांत के क्षेत्रीय अध्यक्ष शेष नारायण मिश्रा ने क्षेत्रीय कार्यालय लखनऊ में कंचन पासवान और उनके समर्थकों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। इस अवसर पर दर्जनों ग्राम प्रधान व बीडीसी सहित क्षेत्र के तमाम सम्मानित गणमान्य लोग मौजूद रहे।

 

Related posts

19 नवंबर 2021 का राशिफल: आज का दिन है काफी खास, कार्तिक पूर्णिमा के साथ लग रहा है चंद्र ग्रहण, जानें आज का राशिफल

Neetu Rajbhar

भारत-चीन हिंसा के बाद भारत के 34 जवान लापता, अब नहीं बचेगा चीन..

Mamta Gautam

सीआरपीएफ के जवानों के साथ मुठभेड़ में 6 नक्सली ढेर

Rahul srivastava