ravsaheb danve रावसाहेब दानवे के दावे में है कितना दम? कहा- महाराष्ट्र में 3 महीने में BJP बना लेगी सरकार

उद्धव सरकार में खलबली मच गई है. दरअसल, केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने सोमवार को दावा किया कि बीजेपी अगले दो-तीन महीनों में महाराष्ट्र में सरकार बनाएगी, जिसके लिए उसने तैयारी कर ली है’ उनकी टिप्पणी उस घटना के ठीक एक साल बाद आई है, जब बीजेपी ने 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद अजीत पवार के समर्थन से 80 घंटे की सरकार बनाई थी.

औरंगाबाद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में अगले महीने होने वाले विधान परिषद चुनाव के लिए परभणी में बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए दानवे ने ये बयान दिया. शिरीष बोराळकर आगामी एमएलसी चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को यह नहीं सोचना चाहिए कि हमारी सरकार महाराष्ट्र में नहीं आएगी. हम अगले दो-तीन महीनों में यहां सरकार बनाएंगे. हमने इस पर काम किया है. हम (विधान परिषद चुनावों) के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं.

फडणवीस ने भी कही थी यह बात-
इससे पहले फडणवीस ने सोमवार को औरंगाबाद में पत्रकारों से कहा कि अगर उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महा विकास आघाडी (एमवीए) सरकार गिरती है, तो उनकी जगह पर आने वाली सरकार का शपथ समारोह भोर में नहीं होगा जैसा कि एक साल पहले हुआ था. उन्होंने कहा कि यदि राज्य में वर्तमान सरकार गिरती है तो शपथ ग्रहण समारोह भोर में नहीं होगा. इस तरह की घटनाओं को याद रखने की जरूरत नहीं है.

संजय राउत ने दिया जवाब
केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे को खारिज करते हुए शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि हमारी सरकार को कोई खतरा नहीं है, संजय राउत ने कहा कि जो तीन दिन की सरकार बनी थी उसकी आज पुण्यतिथि है। हमारी सरकार 4 साल और पूरा करेगी। विपक्षी नेता निराशा में ऐसी बात कह रहे क्योंकि उनके सभी प्रयास फेल हो गए हैं.

चीन ने लॉन्च किया ‘चांग ई-5’, इकट्ठा करेगा चंद्रमा से नमूने

Previous article

इंस्टाग्राम पर जैकलीन का फोटो हो रहा खूब वायरल, जानें 1 घंटे में कितने लोगों ने किया लाइक

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.