कर्नाटक में बीजेपी की ही सरकार बनेगी: येदियुरप्पा

शिकारीपुर। बीजेपी से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदावार बी.एस. येदियुरप्पा और छत्तीसगढ़ के मुख्य मंत्री रमन सिंह शिकारीपुर पहुंच चुके हैं। येदियुरप्पा का हेलिकॉप्टर कुमादवथी स्कूल के एकलव्य स्टेडियम में उतरा जबकि रमन सिंह का हेलिकॉप्टर यहां के सरकारी हैलीपैड पर उतरा। एकलव्य स्टेडियम में शिकारीपुर के लोगों ने यदियुरप्पा का फूल माला और गुलदस्तों के साथ जबरदस्त स्वागत किया। उनके साथ विधायक राम मुल्लू, सीपी योगेश्वर भी मौजूद थे। सफेद लिबास में येदियुरप्पा आत्मविश्वास से लबरेज थे।

यहां पर पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुये उन्होंने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी की शानदार फतह हो रही है। यहां पर बीजेपी बड़ी कामयाबी की ओर बढ़ रही है। शिकारीपुर के चुनावी समीकरण के बाबत पूछे गये एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यहां से 40-50 हजार वोट से उनकी फतह यकीनी है। लोग पूरी तरह से कांग्रेस को नकारने के मूड में है। उन्होंने कहा कि शिकारीपुर के लोग मुख्यमंत्री को लिए वोट करने वाले है। इसके बाद एक बड़े काफिले के साथ वह शिकारीपुर में मौजूद अपने घर पहुंचे। यहां पर पहले से ही एक लोगों का हुजूम लगा हुआ था।

येदियुरप्पा की एक झलक पाने के लिए लोग दूर दूर से आये हुये थे। यहां पर येदियुरप्पा ने सामूहिक रूप से सभी लोगों का अभिवादन किया और फिर अपने घर में स्थित देवी-देवताओं का पूजन किया। इस बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह और केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार भी आ चुके थे। कुछ देर घर पर बिताने और लोगों से मिलने के बाद येदियुप्पा का काफिला शिकारीपुर तालुका में एक जबरदस्त रोड शो करने के लिए निकल पड़ा है। इस रोड शो के दौरान ही वह तालुका दफ्तर में अपना नामांकन पत्र भी दाखिल करेंगे और फिर अपने काफिले के साथ एक जन सभा स्थल पर जाकर लोगों को संबोधित करेंगे। इस दौरान रमन सिंह, अनंत कुमार, सीपी योगेश्वर, राममुल्लू समेत इस इलाके में सक्रिय कई छोटे बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे।