featured यूपी

सरकार के 7 साल पूरे होने पर भाजपा गांवों में करेगी सेवा कार्य कार्यक्रम

सरकार के 7 साल पूरे होने पर भाजपा गांवों में करेगी सेवा कार्य कार्यक्रम

लखनऊ: मोदी सरकार अपने 7 साल पूरे करने जा रही है। इसी को देखते हुए भाजपा कार्यकर्ता गांव-गांव सेवा कार्य कार्यक्रम करेंगे। जिसमें आम लोगों के साथ-साथ पार्टी के पदाधिकारी, विधायक भी अलग-अलग क्षेत्रों में जाएंगे।

रक्तदान शिविर की होगी शुरुआत

सेवा कार्य कार्यक्रम के साथ-साथ रक्तदान शिविर का भी आयोजन होगा। 28 और 29 मई को यह शिविर लगाया जाएगा। जिसमें भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे और रक्तदान करेंगे। रक्तदान महादान कहा जाता है। ऐसे में समाज के लिए यह नेक कार्य काफी सराहनीय है। पार्टी की तरफ से पहले ही किसी भी तरह के बड़े और भीड़भाड़ वाले आयोजन को न करने के बात कही गई है। कोरोना के बीच सभी गाइडलाइन का पालन करते हुए भाजपा अपने 7 साल का जश्न मनाएगी।

30 मई को गांव में होगा सेवा कार्य

रक्तदान शिविर के बाद 30 मई को भाजपा कार्यकर्ता अलग-अलग गांव में जाएंगे और वहां सेवा कार्य करेंगे। ग्रामीण इलाकों में इन दिनों कोरोना का भी प्रभाव देखा जा रहा है। ऐसे में कार्यकर्ता गांव-गांव पहुंचकर लोगों की मदद करेंगे। मोदी सरकार 2014 में पहली बार सत्ता में आई।

इसके बाद 2019 में दोबारा जीत दर्ज करके दबदबा कायम रखा। पिछले 7 साल से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार चला रही है। इसी का जश्न मनाने के लिए भाजपा ग्रामीण इलाकों में सेवा कार्य कार्यक्रम कर रही है। इसका मुख्य उद्देश्य ग्रामीण लोगों से जुड़ कर अपनी बात को आगे रखना है।

Related posts

राजनाथ सिंह ने नई रक्षा अधिग्रहण प्रक्रिया जारी की

Trinath Mishra

केजीएमयू में रेजीडेंट डॉक्टरों की हड़ताल से मचा हाहाकार

rituraj

कानपुर: बिकरू एसआइटी रिपोर्ट PIL ख़ारिज, लगाया गया भारी जुर्माना

Shailendra Singh