उन्नाव: बीजेपी ने संगीता सेंगर की जगह पूर्व MLC की पत्नी को दिया टिकट

उन्नाव: उन्‍नाव में भारतीय जनता पार्टी ने अब फतेहपुर चौरासी तृतीय जिला पंचायत सीट से पूर्व एमएलसी स्वर्गीय अजीत सिंह की पत्नी शकुन सिंह को टिकट दिया है।

इस सीट से पहले भाजपा ने सजायाफ्ता पूर्व विधायक कुलदीप सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर को मैदान में उतारा था। मगर, माखी कांड की वजह से भाजपा नेतृत्व पर सवाल उठने पर संगीता सेंगर का टिकट काट दिया गया था।

भाजपा ने जारी की संशोधित सूची

शनिवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने छह सीटों के लिए प्रत्‍याशियों की संशोधित सूची जारी की है। इसमें हिलौली द्वितीय सीट से उम्‍मीदवार घोषित किशन पाठक के चुनाव लड़ने से मना करने के बाद मुकेश कुमार निर्मल को मैदान में उतारा गया है।

वहीं, सिकंदरपुर सरोसी द्वितीय सीट पर सरिता राजपूत के टिकट वापसी के बाद सरोजनी को पार्टी का टिकट दिया गया है। दरअसल, इस सीट पर सदर विधायक पंकज गुप्ता की टीम ने पूर्व विधायक स्वर्गीय हेमराज लोधी की पुत्री सरला लोधी का नामांकन कराकर क्षेत्र में चुनाव प्रचार शुरू कर दिया था, लेकिन उम्मीदवारों की सूची में उनका नाम नहीं रहा।

इनको बनाया अधिकृत प्रत्‍याशी

इसी तरह भाजपा नेतृत्व ने सुशीला सिंह को हसनगंज द्वितीय सीट, पूनम लोधी को हिलौली चतुर्थ, और धर्मेंद्र गौतम को बिछिया तृतीय को संशोधित सूची में शामिल करते हुए उन्हें अधिकृत प्रत्‍याशी बनाया है।

अवध शिल्पग्राम में बनेगा 250 बेड का अस्थाई अस्पताल

Previous article

बहु का पर्चा दाखिला और ससुर की अर्थी साथ-साथ, जानिए कहां का है मामला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured