January 28, 2023 3:03 am
featured उत्तराखंड

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने उत्तराखंड में सरकार में नेतृत्व परिवर्तन की अफवाहों को नकारा

उत्तराखंड 6 भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने उत्तराखंड में सरकार में नेतृत्व परिवर्तन की अफवाहों को नकारा

देहरादून। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने उत्तराखंड में सरकार में नेतृत्व परिवर्तन के अफवाहों को सिरे से नकारते हुए इसे विरोधियों का षड्यंत्र करार दिया। एक बयान में भगत ने प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं को विराम देते हुए कहा कि सीएम त्रिवेंद्र रावत की अगुवाई में सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी। प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की जो अफवाहें हैं वे आधारहीन हैं। 

वहीं भगत ने इसे षड्यंत्र बताते हुए कहा कि षड्यंत्रकारी नहीं चाहते कि प्रदेश का विकास हो और जीरो टॉलरेंस की इस सरकार की भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई जारी रहे। भगत ने कहा कि कांग्रेस जो खुद संकट में है और अंदरूनी रूप से बिखरी हुई है, उसके नेता भाजपा में सियासी संकट की बातें कर भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। कांग्रेस उत्तराखंड में अपनी जमीन पूरी तरह से खो चुकी है। भगत ने कहा, अपनी नकारात्मक सोच व कार्यों के चलते कांग्रेस उत्तराखंड में जीरो होने जा रही है। 

जबकि भाजपा 2022 के विधानसभा चुनाव में पिछले चुनावों से ज्यादा सीटें जीतकर इतिहास बनाएगी। सरकार व भाजपा संगठन प्रदेश को विकास के मार्ग पर तेजी से आगे ले जाने और जनता से किए वायदे पूरे करने को कृत संकल्प है। उन्होंने जनता और कार्यकर्ताओं से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है। 

Related posts

म्यांमार लौटने वाले रोहिंग्य मुस्लिमों का होगा वेरिफिकेशन: आंग सान सू की

Rani Naqvi

अखिलेश vs मुलायम: ‘विकास रथ यात्रा’ बनाम ‘रजत जयंती’ !

bharatkhabar

जम्मू कश्मीर: कुलगाम जिले के चौगम में सुरक्षाबलों ने पांच आतंकियों को किया ढेर

rituraj