sambit patra कांग्रेस के श्वेतपत्र पर बीजेपी का पलटवार, कहा राहुल कांग्रेस शासित प्रदेशों में जाकर लें जायजा

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज एक ‘श्वेत पत्र’ जारी कर मोदी सरकार पर सवाल उठाए थे। उसमें सरकार की दूसरी लहर के दौरान हुई गलतियों के बारे में बताया गया। जिससे तीसरी लहर के लिए सरकार अभी से तैयारी शुरू कर दे। इसको लेकर अब बीजेपी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है।

वैक्सीन घोटाले पर राहुल चुप क्यों ?

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सरकार को सलाह देने से पहले राहुल कांग्रेस शासित प्रदेशों में जाकर वैक्सीनेशन का जायजा लें। पंजाब में हुए वैक्सीन घोटाले पर राहुल चुप क्यों हैं ? राहुल गांधी केवल हर विषय पर राजनीति करना चाहते हैं। कोरोना की लड़ाई में जब भी निर्णायक मोड़ आए, तभी कांग्रेस पार्टी ने राजनीति करने के भरसक प्रयास किए।

कल 87 लाख लोगों का टीकाकरण हुआ

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि योग दिवस के साथ ही कल का दिन बहुत महत्वपूर्ण था। कल पूरी दुनिया में हिंदुस्तान एक मात्र ऐसा देश बना, जिसने एक ही दिन में लगभग 87 लाख लोगों का टीकाकरण किया। भारत कोरोना से जीतेगा, इस तरह की लहर पूरे देश में देखने को मिली। लेकिन जब भी देश में कुछ अच्छा होता है तो कांग्रेसियों को उससे चिढ़ होती है।

राहुल कभी रियल काम करें- संबित

संबित ने आगे कहा आज मैं राहुल गांधी को एक सलाह देना चाहता हूं कि कब तक आप ये वर्चुअल कॉन्फ्रेंस करते रहेंगे ? कभी रियल काम भी कीजिए। कभी कांग्रेस शासित राज्यों में जाइये वहां क्या हो रहा है ये देखिये। पंजाब में किस तरह वैक्सीन घोटाले हो रहे हैं। राजस्थान में किस तरह वैक्सीन को बर्बाद किया जा रहा है।

श्वेत पत्र में इन बिंदुओं पर दिया ध्यान

बता दें कि कांग्रेस ने अपने श्वेत पत्र में चार मुख्य बिंदुओं पर ध्यान केंद्रित किया था। जिसमें तीसरी लहर की तैयारी, गरीबों-छोटे व्यापारियों को आर्थिक मदद। कोविड मुआवजा कोष बनाने की मांग। और कोरोना काल की गलतियों का पता लगाया जाए। जिससे आगे ये गलतियां नहीं हों।

जनसंख्या नियंत्रण कानून: दो से ज्यादा बच्चों वाले लोगों पर होगा ये असर

Previous article

प्रयागराज: इस वजह से गांव में खत्म हो गए 22 तालाब, जाने पूरा मामला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured