लखनऊ: इतने महीने में हर ग्राम पंचायत का होगा अपना ग्राम सचिवालय

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना काल में प्रदेश में 40 लाख प्रवासी व कामगार लौटे थे तब लगता था कि हमारी मशीनरी बैठ न जाए, लेकिन तब भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरी मेहनत से सभी प्रवासियों को उनकी मंजिल तक पहुंचाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में ही यह संभव हो सका कि कोरोना पर हम लोग काबू पाने में संभव हो सके । मैं प्रदेश की जनता का भी धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने कोरोना काल में पूरा सहयोग किया। मुख्यमंत्री भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि कोरोना कालखंड में जो अभूतपूर्व कार्य हम लोगों ने प्रधानमंत्री  के नेतृत्व में किया उसकी प्रशंसा पूरे विश्व में हुई। यही कारण था कि भारतीय जनता पार्टी आम जनमानस की सेवा कर सकी और उनकी जरूरतों को पूरा किया जा सका ।

प्रदेश भाजपा कार्यालय में चल रहीं कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश के सभी पदाधिकारी मौजूद हैं। बैठक में राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हो रही है। इस बैठक में उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन होगा। पार्टी के महत्‍वपूर्ण फैसले शाम तक सार्वजनिक किये जाएंगे। गुरुवार को भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के न पहुंचने पर लोग तरह- तरह के कयास लगाने लगे थे कि केशव जी नाराज हैं जबकि शुक्रवार को वह प्रदेश कायर्समिति की बैठक में शामिल होने के बाद उन्‍होंने इन कयासों पर विराम लगा दिया। बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों के अलावा सभी मोर्चों के प्रदेश अध्‍यक्ष व क्षेत्रीय अध्‍यक्ष बैठक में शामिल हैं।

बैठक का उदघाटन पार्टी के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने वर्चुअल माध्‍यम से किया । अपने संबोधन में जेपी नड्डा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ की है। बैठक का संचालन भाजपा के प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर कर रहे हैं । विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक काफी अहम मानी जा रही है। पंचायत चुनाव में शानदार जीत से उत्‍साहित भाजपा अब इस माहौल का लाभ विधानसभा चुनाव में लेना चाहती है। इसलिए अब भाजपा पूरे चुनावी मिशन में उत्‍तर प्रदेश में लगेगी।

Terrorist Attack In Lucknow: दोनों संदिग्धों से पूछताछ जारी, ब्लास्ट के बाद भागने का यह था रोडमैप

Previous article

संभलः जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बोले ओवैसी- इससे बढ़ेगा गर्भपात

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured