featured देश राज्य

सत्येंद्र जैन के इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी ने राजघाट पर दिया धरना

Satyendra Jain

नई दिल्ली। बीजेपी के दिल्ली प्रदेश इकाई के पूर्वांचल मोर्चा ने बीते शुक्रवार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को बर्खास्त करने की मांग को लेकर राजघाट पर धरना दिया। इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी की समाधि पर केजरीवाल सरकार को सदबुद्धि और ईमानदारी से काम करने की प्रेरणा देने के लिए प्रार्थना की।

Satyendra Jain
Satyendra Jain

बता दें कि भाजपा के महामंत्री राजेश भाटिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने इंडिया अगेन्स्ट करप्शन के संघर्ष दिनों में राजघाट का खूब राजनीतिक उपयोग किया पर सत्ता में आते ही वह महात्मा गांधी को भुला बैठे और उनकी सरकार ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार में संलिप्त है। पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष मनीष सिंह ने कहा कि अगले कुछ दिनों हमारे मोर्चा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के विरूद्ध जनमानस को तैयार करेंगे।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार एवं निकम्मेपन से हताश हो चुकी है। मोर्चा के प्रदेश प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह, साउथ जोन के चेयरमैन संजय ठाकुर, सह-प्रभारी प्रेमकांत चौधरी, प्रदेश मीडिया विभाग के सह-प्रमुख आनंद त्रिवेदी तथा मोर्चा की जिला इकाइयों के अध्यक्ष और पदाधिकारी धरने में उपस्थित थे।

Related posts

पीएम मोदी ने कर्नाटक के तुमकुर में CAA के खिलाफ विपक्ष के आंदोलन को लेकर जमकर बोला हमला 

Rani Naqvi

उत्तरी कश्मीर के जंगल में भारमीय सेना ने आतंकी ठिकाने को किया नष्ट

Aman Sharma

दुश्मन की योजना विफल करने को काम कर रही खुफिया एजेंसी: शरीफ

bharatkhabar