देश यूपी राज्य

2019 में दौड़ेगा भाजपा का अश्वमेध घोड़ा: केशव प्रसाद मौर्य

Keshav Prasad Maurya

मेरठ। मेरठ में आए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने विरोधियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2014 में चला अश्वमेध यज्ञ का घोड़ा 2019 के लोकसभा चुनावों में भी दौड़ता नजर आएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेगी। इसके बाद वह कैराना में दिवंगत सांसद हुकुम सिंह की तेरहवीं में भाग लेने के लिए चले गए। पुलिस लाइन में हैलिकॉप्टर से उतरने के बाद प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को एसएसपी मंजिल सैनी दहल की अगुवाई में सलामी दी गई।

Keshav Prasad Maurya
Keshav Prasad Maurya

बता दें कि इसके बाद उप मुख्यमंत्री सर्किट हाउस पहुंचे और कई विभागों के अधिकारियों से मुलाकात कर बैठक की। जिसके बाद सर्किट हाउस में ही प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। 2019 में भाजपा को अकेले दम पर 300 से अधिक सीटों पर जीत हासिल होगी। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार बनना तय है। इसमें कोई महागठबंधन भी आड़े नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में भाजपा की सरकार सपा और बसपा सरकार के भ्रष्टाचार के गड्ढों को भरने का काम भी कर रही है।

वहीं कानून व्यवस्था के संबंध में उन्होंने कहा कि अपराधियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा रही है। किसी को बख्शा नहीं जा रहा है। किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं हो रहा। मेरठ में ऐलानिया कत्ल पर दुख व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस को सख्त से सख्त कार्रवाई करनी होगी। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व की वजह से आज देश का डंका विदेशों में बज रहा है। अमेरिका सहित जो देश पहले हमें हल्के में लेते थे, उन देशों में मोदी और देश का मान-सम्मान बढ़ा है।

साथ ही उन देशों के शासकों से हम आज आंख मिलाकर बात करते हैं। इसके अलावा अयोध्या में राम मंदिर के सवाल पर केशव मौर्या ने कहा कि राम मंदिर को लेकर चल रही बातचीत का स्वागत है लेकिन सरकार सुप्रीम कोर्ट के फैसले का पालन करेगी। कांवड़ मार्ग को लेकर भी डिप्टी सीएम ने कहा कि सरकार ने इसके लिए पैसे जारी कर दिए हैं। जल्द ही इस पर तेजी से काम होगा। इनर रिंग रोड को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार इस पर गंभीरता से विचार कर रही है।

इतना ही नहीं केशव प्रसाद मौर्य ने योगी आदित्यनाथ सरकार के कामकाज की तारीफ करते हुए कहा कि सरकार की विकास परक योजनाओं से पूरे उत्तर प्रदेश का कायाकल्प हो रहा है। गरीबों तक सरकार की योजनाएं पहुंच रही है। उप मुख्यमंत्री ने योगी सरकार में पहली बार आयोजित नकल मुक्त बोर्ड परीक्षा के लिए अपनी पीठ थपथपाई। भाजपाइयों से बातचीत करने के बाद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कैराना में भाजपा के दिवंगत सांसद हुकुम सिंह की तेरहवीं में शामिल होने के लिए रवाना हो गए।

Related posts

भगत सिंह स्पेशल : आज भी हर भारतीय के दिल में बसते हैं भगत सिंह के शहादत से पहले के वो शब्द …

Rahul

उत्तराखंडः दो राज्यों के पूर्व सीएम ND तिवारी ने दिल्ली के मैक्स अस्पताल में ली आखिरी सांस

mahesh yadav

मुलायम ने रेप आरोपी गायत्री प्रजापति से की मुलाकात, बोला गायत्री है निर्दोष

Arun Prakash