September 21, 2021 6:15 pm
Breaking News यूपी

अखिलेश की साइकिल यात्रा पर बीजेपी का पलटवार, कहा- मुंगेरीलाल के सपने देख रही सपा

अखिलेश की साइकिल यात्रा पर बीजेपी का पलटवार, कहा- मुंगेरीलाल के सपने देख रही सपा

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को राजधानी में साइकिल यात्रा निकाली। लखनऊ सहित पूरे यूपी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। अब बीजेपी की तरफ से इस पर प्रतिक्रिया सामने आई।

सबसे पहले यूपी के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने साइकिल यात्रा पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव कोरोना काल के दौरान लगातार ट्वीट करते रहे, एक भी दिन बाहर नहीं दिखाई दिए। इसके बाद जब देश में वैक्सीन आ गई तो जनता को गुमराह करने का काम किया।

ये नेता आम लोगों को जाति, धर्म और सम्प्रदाय के नाम पर भटकाने का काम करते रहते हैं। जबकि जब बात सेवा की आती है तो भाजपा के कार्यकर्ता जमीन पर दिखाई देते हैं। उपमुख्यमंत्री आज रायबरेली के दौरे रहे, वहीं उन्होंने यह बात रखी।

बीजेपी की तरफ से मंत्री आशुतोष टंडन ने भी मोर्चा संभाला। उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष मुंगेरीलाल के सपने देख रहे हैं। सो कर उठे और ट्वीट कर दिया। इस आधार पर जनता इन पर कैसे विश्वास करेगी और सीटें देगी। बता दें इसके पहले गुरुवार सुबह अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता की। इसमें उन्होंने कहा कि सपा को इस बार जनता 400 सीटों पर जितवा सकती है।

समाजवादी पार्टी मिशन 2022 को ध्यान में रखते हुए इस साइकिल यात्रा पर सवार हुई है। दोबारा सत्ता में वापसी का सपना लिए यूपी के सभी जिलों में सपा के कार्यकर्ता और नेता ऐसा ही आयोजन कर रहे हैं। आज के दिन यह यात्रा निकालकर सपा के बड़े नेता जनेश्वर मिश्र को भी नमन किया जा रहा है।

Related posts

भारत सरकार ने WhatsApp को लगाई लताड़, भेदभावपूर्ण रवैया को लेकर भी उठाया सवाल

Aman Sharma

क्या आपने देखा दीपिका पादुकोण का यह क्यूट वीडियो?

rituraj

आगरा-वाराणसी मार्ग पर फास्ट ट्रैक रेलवे कॉरिडोर के लिये योगी ने की जमीन देने की पेशकश

Trinath Mishra