featured यूपी

पं. दीनदयाल उपाध्‍याय को नड्डा का नमन, बूथ कार्यकर्ताओं के साथ किया मंथन

पं. दीनदयाल उपाध्‍याय को नड्डा का नमन, बूथ कार्यकर्ताओं के साथ मंथन

चंदौली: भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय की प्रतिमा पर पुष्‍प अर्पित कर उन्‍हें नमन किया। इसके बाद पं. दीनदयाल स्‍मृति उपवन परिसर का भ्रमण किया।

यह भी पढ़ें: UP में खुले प्राइमरी स्‍कूल: सीएम योगी ने भी की बच्‍चों से बात, बांटे चॉकलेट

पं. दीनदयाल स्मृति उपवन परिसर के भ्रमण के दौरान भाजपा पदाधिकारियों ने जेपी नड्डा को दीनदयाल स्‍मृति उपवन के बारे में जानकारी देते हुए इसके महत्‍व पर भी प्रकाश डाला। इसके बाद बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने आइटी व सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किए गए ऐतिहासिक कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

 

 

भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्‍साह

वहीं, पं. दीनदयाल स्मृति उपवन के पास बने सभास्‍थल पर जब जेपी नड्डा संबोधन के लिए पहुंचे तो भारी उत्‍साह से भरे पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारे लगाए। कार्यकर्ताओं को किसी भी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए हर जिले के लिए अलग काउंटर बनाया गया। वहीं, सभास्‍थल के प्रवेश द्वार पर सभी जिलों के लिए आठ केंद्रों का निर्माण किया गया।

बूथ समिति बैठक में हुए शामिल

इससे पहले भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने वाराणसी में बूथ संख्या 251 पर आयोजित बूथ समिति बैठक में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि, संगठन की शक्ति के आधार पर चुनाव लड़ने वाली भाजपा की शक्ति उसका बूथ स्तर का कार्यकर्ता है, जिसने केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को हर व्यक्ति तक पहुंचाया है।

 

 

मध्यमेश्वर मंडल के बूथ अध्यक्ष के घर किया भोजन

वहीं, जेपी नड्डा ने काशी में बाबा विश्वनाथ और बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन किया। इसके बाद मध्यमेश्वर मंडल के बूथ अध्यक्ष राजेश यादव के घर भोजन ग्रहण किया। इसके लिए उन्‍होंने बूथ अध्‍यक्ष के परिवार के इस स्नेहपूर्ण आतिथ्य के लिए आभार व्यक्त किया।

 

Related posts

Petrol Pumps Strike: हरियाणा में आज बंद हैं सभी पेट्रोल पंप, जानिए, क्या है कारण?

Saurabh

INDvsSL: क्रुणाल पंड्या मिले कोरोना पॉजिटिव, भारत-श्रीलंका T20 मैच को किया गया सस्पेंड

pratiyush chaubey

रूस की अंतरिक्ष एजेंसी रोस्कोसमोस को लगा बड़ा झटका, आसमान में टूटा रॉकेट..

Mamta Gautam