November 30, 2022 6:02 pm
featured उत्तराखंड राज्य

BJP ने सरकारी संपत्तियों पर लगाए पोस्टर और होर्डिंग- सूर्यकांत धस्माना

BJP ने सरकारी संपत्तियों पर लगाए पोस्टर और होल्डिंग- सूर्यकांत धस्माना

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी इस निकाय चुनाव में खुलेआम आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर रही है । बीजेपी ने सरकारी संपत्तियों पर पोस्टर , होर्डिंग चस्पा किए हैं,जो आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन है।

 

BJP ने सरकारी संपत्तियों पर लगाए पोस्टर और होल्डिंग- सूर्यकांत धस्माना
BJP ने सरकारी संपत्तियों पर लगाए पोस्टर और होल्डिंग- सूर्यकांत धस्माना

इसे भी पढ़ेःसुंजवां में शहीद राकेश रतूड़ी के अंतिम यात्रा में शामिल हुए मुख्यमंत्री

बीजेपी ने नगरीय जनता को इतना उपेक्षित किया कि इस चुनाव में अपना एक घोषणा पत्र भी बीजेपी नहीं निकाल पाई। इससे कल्पना की जा सकती है कि जो बीजेपी अपने आप को पूरी दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बताती है वह किस हद तक दिवालिया हो चुकी है। धस्माना ने कहा कि उलट जहां कांग्रेस ने बाकायदा अपना दृष्टि पत्र निकाला है वहीं तमाम मुद्दे जो नगरीय जनता को प्रभावित करते हैं उन मुद्दों पर विस्तृत रूप से अपना पक्ष भी जनता के सामने रखा है ।

आपको बता दें कि उत्तराखंड में  18 नवंबर को होने वाले नगर निकाय निर्वाचन-2018 को स्वतंत्र, निष्पक्ष और निर्विघ्न रूप से सम्पन्न कराने हेतु राज्य पुलिस द्वारा भी दिनांक 15- अक्टूबर को आदर्श आचार संहिता प्रभावित होने के पश्चात् निरंतर सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करते हुये उचित पुलिस प्रबन्ध किये गये हैं।

इसे भी पढ़ेःउत्तराखंडःकांग्रेस ने नगर निकाय चुनाव के विभिन्न पदों पर उम्मीदवारों की सूची जारी की

नागर निकाय निर्वाचन में जिन आसामाजिक एवं आपराधिक तत्वों के द्वारा अफवाह एवं गड़बड़ी करने की आशंका व्यक्ति की जा रही है,उनको निरोधात्मक कार्यवाही के तहत पाबन्द किया गया है साथ ही अवैध शराब, अवैध शस्त्र, मादक पदार्थ के परिवहन पर रोक लगाते हुये सभी जनपदों द्वारा कार्यवाही की गयी है। इसके अतिरिक्त जिन-जिन शहरी क्षेत्रों में नगर निकाय निर्वाचन होने हैं।

महेश कुमार यादव

Related posts

केजरीवाल बोले, पदकों के कम आने के पीछे प्रशासनिक गड़बड़ी

bharatkhabar

राहुल गांधी के परिवारवाद के बयान पर आई शर्म- वित्त मंत्री

Pradeep sharma

बिग बॉस से बाहर आने के बाद बोली सपना, इस शौ से लेकर जा रही हूं हसीन यादें

Breaking News